Breaking Tube
Entertainment

अमिताभ की नातिन का शाहरूख के बेटे के साथ कथित MMS हो चुका है लीक, जावेद जाफरी के बेटे के साथ भी जुड़ा है नाम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने हाल ही में अपने ग्रेजुएशन (Graduation) की पढ़ाई पूरी की है. नव्या अपनी रिेलेशनशिप को लेकर भी खासा चर्चा में रहती हैं.

Aryan Khan celebrates “muck up day” with Navya Naveli

उनकी शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ अफेयर को लेकर तमाम खबरे आईं. नव्या और आर्यन का एक कथित एमएमएस (Ayan Khan Navya Navelhi Nanda so called MMS leaked) भी लीक हो चुका है. नंदा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, उनके पोस्ट खूब वायरल होते हैं.


Aryan Khan Photos: Viral pictures of Shah Rukh Khan's son Aryan Khan

तमाम बॉलीवुड न्यूज से जुड़ीं साइट, पेजेस और यू ट्यूब चैनल पर दावा किया गया कि वीडियो में दिखने वाले कपल नव्या नंदा नवेली औऱ आर्य़न खान हैं. यह वीडियो 2014 का बताया जा रहा है, तब दोनो ही नाबालिग रहे होंगे.


Aryan Khan-Navya Naveli spotted together Part 3, khaskhabar.com

हालांकि शाहरूख और अमिताभ के परिवार की तरफ से न तो वीडियो का खंडन किया गया और न ही स्वीकारा गया. वहीं कई लोग इसे मोर्फ्ड भी बताते हैं तो कुछ का कहना है कि फेक है.


Navya Naveli Nanda & Aryan Khan In A SECRET Affair? - YouTube

फिलहाल सच्चाई जो भी हो लेकिन स्टार किड़्स को इस कथित वीडियों ने पहली बार चर्चा में लाया था. बता दें कि आर्यन औऱ नव्या ने साथ-साथ एजुकेशन की है, दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं.


Is Meezaan Jaffrey dating Amitabh Bachchan's granddaughter?

बता कि आर्य़न के अलावा नव्या नंदा का जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों की एक साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. हालांकि मीमान जाफरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं और नव्या नवेली सेम फ्रेंड सर्कल से हैं. नव्या मेरी बहन की बेस्टी और मेरी काफी अच्छी दोस्त है. मैं किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.’ अपने इंटरव्यू के दौरान मीजान जाफरी ने बताया कि वह उनकी बहन अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaaferi) की काफी अच्छी दोस्त हैं. इसके साथ ही सेम फ्रेंड सर्कल होने के कारण वह दोनों खुद भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.


Also Read: डिबेट में POK का फुल फॉर्म न बता पाने वालीं कांग्रेस नेता अर्शी खान सेक्स रैकेट में दो बार पकड़ी जा चुकीं, पाक प्रेम को लेकर रहीं हैं विवादों में


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

LockDown के दौरान ट्विंकल को हॉस्पिटल लेकर भागे अक्षय कुमार, जानें वजह

Satya Prakash

सुशांत मामले पर एक बार फिर बोलीं कंगना रनौत, कहा- ‘आरोप साबित नहीं हुए तो लौटा दूंगी पद्मश्री’

Satya Prakash

कुछ यूं खुल गया अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते का राज, जसलीन की फैमिली हैरान

BT Bureau