Breaking Tube
Entertainment

अंकिता लोखंडे ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो ‘डिप्रेस्ड’ नहीं हो सकते, ऐसे इंसान नहीं…

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पूरी इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है, यही नहीं सुशांत की मौत के बाद से उनके पीछे छूटे कई सवालों ने हर किसी को उलझन में डाल दिया है. सुशांत ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहकर हर किसी को हैरत में डाल दिया है. इस बात पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है की, सुशांत ‘डिप्रेस्ड’ नहीं हो सकते. अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे तो आत्महत्या करेंगे. बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे.


Video: Sushant Singh Rajput's ex-girlfriend Ankita Lokhande looks ...

अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू में सुशांत के बारे में बताते हुए कहा, “सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे जो आत्महत्या करेंगे. जब हम साथ थे तो हमने कठिन परिस्थितियां भी देखी हैं. वह एक खुश मिजाज इंसान थे. मैं उन्हें जितना जानती हूं, वह एक डिप्रेस्ड इंसान नहीं थे. मैं जिंदगी में कभी सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा, जो अपने सपने खुद लिखता था. उनके पास डायरी थी, उनके 5 साल के प्लान थे, जिसे वह पूरा करना चाहते थे. 5 साल बाद उन्होंने सपनों को पूरा भी किया.”


बात यही ख़त्म नहीं हुई अंकिता ने सुशांत के बारे में आगे बात करते हुए आगे कहा, “ऐसा इंसान मैंने अपने 7 साल में, मैं उसके साथ रही हूं, मैं जानती हूं कि वह क्या कर सकता है. और उसका क्या सपना हो सकता है. वह बहुत पेशेनेट था और उसके बहुत बड़े-बड़े सपने थे. तो मेरे लिए यह बेहद हैरान करने वाला था कि ये जानना और समझना की वह सुसाइड कर सकता है. “


Also Read: सुशांत की बहन ने PMO को लिखा पत्र, कहा- ‘सबूतों से छेड़छाड़ हुई है, मामले में हस्तक्षेप करें’


Also Read: सुशांत सुसाइड मामला: CBI जांच का रास्ता खुला, अब तक आ रही थी ये अड़चन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

BDS: लॉकडाउन में इस तरह खुद को Fit रखती हैं धक धक गर्ल, माधुरी ने शेयर किया Video

Satya Prakash

Ragini MMS एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखें हॉट फोटोज

Satya Prakash

मिया खलीफा की सेमी न्यूड फोटो ने मचाया पॉर्न इंडस्ट्री में धमाल, सभी पॉर्नस्टार को छोड़ा पीछे

Satya Prakash