Breaking Tube
Entertainment

धारा 377 पर बनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज़, Video में दिखा आयुष्मान का ‘गे’ अंदाज

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्में हर किसी को पसंद आती है इनकी फिल्में बहुत छोटे-छोटे मुद्दों पर होती हैं लेकिन इनकी फिल्मों का कॉन्सेप्ट काफी हिटिंग होता है. इनकी फिल्में दिल को छू जाती है. ‘बधाई हो’, ‘ड्रीमगर्ल’, ‘बाला’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं. लेकिन अब एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.


फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं की वीडियो के शुरुआत में ही आयुष्मान से पूछा जाता है की ‘तुमने कब फैसला किया कि तुमको गे बनना है, इस पर आयुष्मान जवाब देते हैं की जब आपने फैसला किया की आपको गे नहीं बनना है. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना को अपने परिवार और समाज के कई तानों को भी झेलना पड़ता है. फिल्म में बहुत सारी कॉमेडी के साथ कन्फूशन भी भरा पड़ा है.




Image result for shubh mangal zyada saavdhan

आपको बता दें की आयुष्मान की लगभग सभी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है साथ ही आयुष्मान का गे अंदाज भी लोगों को काफी लुभा रहा है. आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी चैलेंजिंग किरदार निभा रहे हैं. आयुष्मान के साथ-साथ इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर साथ दिखाई देंगे. उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है.


Also Read:  नोरा फतेही के टॉर्चर से तंग आकर बादशाह ने किया ये काम, Video देख दंग रह जायेंगे आप


Also Read: गंदी बात 2 के बाद फिल्म ‘G’ में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं एक्ट्रेस अन्वेशी जैन, देखें हॉट फोटोज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे की बोल्ड तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, दिखा सेक्सी अंदाज

Satya Prakash

वायरल हुई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की तस्वीरें, महाराजा से कम नहीं लग रहे कपिल

Satya Prakash

इस विदेशी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत की आत्मा ने बताया ‘मरने से पहले हुई थी जबरदस्त लड़ाई…’

Satya Prakash