Breaking Tube
Entertainment

साड़ी और चूड़ी पहनकर ‘ड्रीम गर्ल’ बनेंगे आयुष्मान खुराना, वीडियो रिलीज़

बॉलीवुड: सिंगर,एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ के आने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है. उनकी एक्टिंग और उनकी जबरदस्त कलाकारी फिल्म में साफ नजर आती है. इससे पहले भी उनकी आई हुई फिल्में भले ही ज्यादा कमाई ना कर पाई हो लेकिन उनकी कहानी बेहद ही दमदार थी. फिल्म ‘बधाई हो’ ने 130 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसकी कहानी फैंस को काफी पसंद आई है. इसके बाद एब एक और फिल्म आयुष्मान खुराना करने जा रहे है जिसके नाम और उसके पोस्टर का खुलासा हो गया है.

 

दरअसल,अब आयुष्मान खुराना फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ लेकर आ रहे हैं और इसके पोस्टर में एक्टर पीले रंग की साड़ी पहने हुए और हाथ में चूड़ी पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा पैर में हवाई चप्पल और एक स्कूटर में बैठे हुए है आयुष्मान. ये गलियारे मथुरा के है जहां एक्टर आपको नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना का ये अलग सा रोल देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी ये फिल्म भी अलग कहानी के साथ कुछ अलग ही होगा.

 

देखिये ट्विटर पोस्ट और ‘ड्रीम गर्ल’ वीडियो…

 

 

 

हमेशा आयुष्मान सेक्स और उनकी प्रॉब्लम्स को लेकर बनाई गई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से आयुष्मान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद कई फिल्में जैसे ‘शुभ मंगल सावधान’,’अंधाधुन’,’बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके आयुष्मान अब ‘ड्रीम गर्ल’ लेकर आ रहे हैं. आयुष्मान है अगर फिल्म में तो कॉमेडी तो होगी ही और उनके फैंस अब उनसे यहीं उम्मीद रखते हैं.

 

Also Read: मदहोश होकर इस बेतुके अंदाज में राखी सावंत ने दी पुरुषों को कॉन्डम इस्तेमाल करने की सलाह

 

फिल्म का डायरेक्शन राज शानदिल्या कर रहे हैं तो वहीं इसका प्रोडक्शन एकता कपूर करेंगी. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग मथुरा में होगी.

 

Also Read: पूनम पांडे ने शेयर किया Sexy Dance Video, फैंस हो गए बेकाबू

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब लखनऊ में होगा TANDAV, ‘अमेजॉन’ के कंटेंट हेड सहित वेब सीरीज की पूरी टीम पर FIR, जल्द गिरफ्तारी की तैयारी!

BT Bureau

बॉक्स ऑफिस पर ‘जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल’ का धुआंधार धार कलेक्शन जारी, ‘मर्दानी’ और ‘द बॉडी’ को चटाई धूल

Satya Prakash

Big Boss 12 कंटेस्टेंट करणवीर ने श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग का कसा तंज, बोले- चीटर है तू

Satya Prakash