Breaking Tube
Entertainment

Metoo: अकेला पाकर मेरे सिर से पीठ तक हाथ फेरने लगा..फिर, बंगाली एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में चल रहे मीटू अभियान के तहत एक और मामला सामने आया है जिसमें बंगाल की मशहूर टेलीविज़न एक्ट्रेस रूपंजना मित्रा ने कथित रूप से बंगाली डायरेक्टर अरिंदम सील पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पिछले साल 2018 में भी कई मामले सामने आए थे, जिसमें कई जाने माने नाम सामने आए थे.


एक डिजिटल कंपनी को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि किस तरह लोकप्रिय सीरियल ‘भूमिकन्या’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए अपने कोलकाता ऑफिस में बुलाने के बाद डायरेक्टर ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था. जिसके बाद उनको काफी मानसिक और शारीरिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.


एक्ट्रेस रूपंजना ने आगे इस बात पर गौर करते हुए बताया कि, “उन्होंने मुझे अपने ऑफिस ‘भूमिकन्या’ के पहले एपिसोड की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बुलाया. यह घटना दुर्गा पूजा के कुछ दिन पहले की ही है. आश्चर्य की बात यह है कि जब शाम को पांच बजे मैं उनके ऑफिस पहुंची तब वहां कोई नहीं था.”


Rupanjana Mitra on arindam sil, सिर्फ मैं और वो थे, अचानक वो मेरे सिर से लेकर पीठ पर हाथ फेरने लगा… बंगाली एक्‍ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

रूपंजना ने आगे बताया कि, “थोड़ी देर बाद मैं इसे नहीं सह सकी और मैंने दृढ़ता से उनसे स्क्रिप्ट के बारे में बात करने के लिए कहा. वह शायद समझ गए थे कि मैं उस तरह की औरत नहीं थी, जो उनको बढ़ावा दे. वह अचानक से निर्देशक मोड में आए और मुझे स्क्रिप्ट समझाना शुरू किया. पांच मिनट के बाद उनकी पत्नी भी ऑफिस में आ गई.”


रूपंजना ने यह साझा किया कि वह उनके ऑफिस से आने के बाद काफी टूट गई थीं. वहीं अरिंदम सील ने इन आरोपों को झूठा बताया है.


Also Read:  Video: इन जुड़वा बहनों ने अपनी आवाज से Youtube पर बांधा समां, कुछ ही घंटो में मिले लाखों व्यूज


एक्ट्रेस रूपंजना ने बाकी बातों को भी साफ़ करते हुए कहा कि, “यह कोई राजनीतिक स्टंट हो सकता है. मुझे नहीं पता कि वह यह सब क्यों कह रही हैं. हम पुराने दोस्त हैं. वह जिस दिन की बात कर रही हैं, उसी दिन ऑफिस से निकलने के बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह ‘काफी उत्साहित हैं’. मेरे पास आज भी वह मैसेज है, मैं दिखा भी सकता हूं. अगर कोई उनके साथ गलत व्यवहार करेगा तो उस इंसान को वह मैसेज क्यों करेंगी?”


Also Read: सेक्सी फोटो शेयर कर पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, फैंस बोले- हॉट है यार


Also Read: Video: बीच सड़क पर हवा में उड़ती दिखीं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बोलीं ‘बैंड बजा दी मेरी’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लड़कियों के साथ काम करने के लिए शक्ति कपूर करते थे ऐसी बेतुकी डिमांड

Satya Prakash

डांस करते हुए Oops मोमेंट का शिकार हुईं नेहा कक्कड़, Video वायरल

S N Tiwari

सबसे महंगे स्टार बने अक्षय, शाहरुख़ और सलमान लिस्ट से बाहर

Satya Prakash