Breaking Tube
Entertainment

Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, NCB के सामने कबूली गांजा लेने की बात

बॉलीवुड में लगातार ड्रग्स को लेकर छापेमारी का दौर जारी है। तमाम बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ के बाद अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर एनसीबी (NCB) का छापा पड़ा है। छापेमारी के दौरान उनके घर में गांजा बरामद हुआ है। जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो भारती ने इसके सेवन की बात भी कबूली है। जिसके बाद एनसीबी की टीम ने भारती को गिरफ्तार कर किया। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने छापेमारी के बाद बताया कि यह तलाशी बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई है। 


फ्लैट से मिला गांजा

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा में मादक पदार्थ बरामद किया गया है। उन्होंने कहा, सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया।


Also read: Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, तलाशी के दौरान मिली ये चीज


बता दें कि एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है। भारती और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजा के सेवन की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ जारी है।


कई मामले आए हैं सामने

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पूनम पांडे ने बिना कपड़ो के दिखाया ऐसा बोल्ड अंदाज, फैंस के उड़े होश

Satya Prakash

Photos: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस कर देगी दीवाना

Satya Prakash

गलियों से निकलकर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार है रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’

Satya Prakash