Breaking Tube
Entertainment

Video: कोरोना संक्रमित होने के बाद क्वारंटीन हुईं आम्रपाली तो निरहुआ ने अक्षरा सिंह के साथ ‘शादी’ रचा ली

बॉलीवुड: भोजपुरी के जबरदस्त सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह ने शादी कर ली! इस शादी की वजह आम्रपाली दुबे को कोरोना होना बताया जा रहा है, निरहुआ ने यह शादी तब की जब आम्रपाली दुबे क्वारंटाइन हो गईं थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है. ऐसे में निरहुआ की अक्षरा के साथ ‘शादी’ की बात पूरी इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई. इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं.


इन तस्वीरों को देखने वाले लोग यही समझ रहे हैं कि इनकी सच में शादी हो गई है. लेकिन असल बात यह है कि निरहुआ और अक्षरा की ‘शादी’ नहीं हुई है. यह तस्वीरें इनकी आगामी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के सेट की है. जहां शूटिंग के दौरान निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं.


इन तस्वीरों में निरहुआ शर्माते हुए दिख रहे हैं. फिल्मों में अकसर कलाकारों को शादी भी करनी पड़ती है जो नकली शादी होती है. वही निरहुआ ने कहा कि फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ एक पारिवारिक सिनेमा है. इसमें शादी-संस्‍कार के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है. इसमें एक सिक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूब शूट किया है.


Nirahua-Akanksha Singh

Nirahua-Akshara Singh

Nirahua-Akshara Singh

निरहुआ ने आगे कहा- “उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगा और फिल्‍म को भी दर्शक खूब इंजॉय करेंगे. इस फिल्‍म की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं. अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी.” बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा व पदम सिंह हैं. जबकि निर्देशक पराग पाटिल हैं.


Also Read: नागिन एक्ट्रेस Surbhi Chandna के बोल्ड वीडियो ने मचाई सनसनी, रेड ड्रेस में लग रहीं क़यामत 


Also Read: Photos: डोनल बिष्ट ने हॉटनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, बोल्ड अंदाज देख हैरान हुए फैंस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Bigg Boss 14: आज है शो का फिनाले, ये 4 सदस्य बने फाइनलिस्ट, इनका सफर खत्म

Shruti Gaur

प्रियंका चोपड़ा को महाराष्‍ट्र पुलिस की धमकी, IPC की इस धारा के तहत 7 साल की सजा और देना पड़ेगा भारी जुर्माना, ये है वजह…

S N Tiwari

शमा सिकंदर ने अपनी बोल्ड अदाओं से यूं मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, देखें वायरल तस्वीरें

Satya Prakash