Breaking Tube
Entertainment

Video: रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छाया अरविंद अकेला कल्लू का हिट गाना ‘ओहि डेट पे हमहू विवाह करेंगे’

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर, एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के भोजपुरी में लाखों चाहने वाले हैं. इनके गानों से लेकर फिल्मों को भी लाखों लोग पसंद करते हैं. कल्लू की जबरदस्त फैन फोल्लोविंग होने की वजह से इनकी कई वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसी बीच उनका एक नया गाना ‘ओहि डेट पे हमहू विवाह करेंगे’ रिलीज हुआ है. इस गाने का वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा चुका है.


यूट्यूब चैनल किरण म्यूडिक एंटरटेनमेंट पर रिलीज़ किया गया यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभी तक 241,619 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो में दर्शकों के लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ मिलकर शिल्पी राज ने गाया है. वहीं, गाने का लिरिक्स आशुतोष तिवारी का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.


देखिए कल्लू के इस नए गाने का वीडियो-


आपको बता दें, अरविंद अकेला कल्लू जल्द ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का कांसेप्ट भोजपुरी फिल्मों की ऑडियंस के लिए फ्रेश है. फिल्म को निर्देशक चंदन उपाध्याय खूबसूरत रूप दिया है. लेखक आशुतोष सिंह और निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ सिलेमा फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है.


Also Read: 90’s की सबसे चर्चित एक्ट्रेस, बॉलीवुड में लेती थी सबसे अधिक फीस, अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में 5 साल जेल में बिताने पड़े


Also Read: Photos: फॉलोअर्स के मामले में मौनी रॉय और हिना खान को भी टक्कर देती हैं ये 19 साल की एक्ट्रेस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

VIDEO: सिर्फ टॉवल पहनकर काजल राघवानी ने निरहुआ संग किया जमकर डांस, ‘माई रे माई…’ सॉन्ग हुआ ट्रेंड

Satya Prakash

कैंसर से जंग जीत चुकी सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया इम्युनिटी स्ट्रांग करने की सीक्रेट डाइट, शेयर किया VIDEO

Satya Prakash

अक्षय कुमार के 25 डोनेशन के बाद, आमिर, सलमान और शाहरुख को लेकर Twitter पर छिड़ी बहस

Satya Prakash