Breaking Tube
Entertainment

रवि किशन के सपोर्ट में उतरीं अक्षरा सिंह, अनुभव सिन्हा से पूछा- अगर भोजपुरी में नंगा नाच तो बॉलीवुड में क्या पूजा होती है ?

बॉलीवुड: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के खुलासे के बाद से बॉलीवुड में उथल-पुथल मची हुई है. वहीँ बीजीपी के सांसद रवि किशन के बयान से महानायक की पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर राज्यसभा में जवाब दिया. अब जया बच्चन के जवाब पर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी भड़की हैं.


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने रवि किशन का सपोर्ट करते हुए कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर रवि किशनजी ने संसद में आवाज उठाई थी. उन्होंने आवाज क्या उठाई, एकदम से हंगामा मच गया. कोई कहता है कि थाली में छेद करता है, तो कोई भोजपुरी इंडस्ट्री पर ही उंगली उठा रहा है.”


अक्षरा ने इसके आगे कहा, “मैं कहती हूं कि अगर इंडस्ट्री में कोई कुछ सुधारने की कोशिश कर रहा है और उसके लिए कोई मांग कर रहा है, तो इसमें गलत क्या है? पूरा विश्व जया जी के बातों का जवाब दे रहा है. हो सकता है, उनकी कोई मजबूरी होगी.”


इसके साथ ही अक्षरा ने निर्देशक अनुभव सिन्हा के दिए बयान ‘भोजपुरी में नंगा नाच होता है’ को लेकर कहा, “आपने इस तरह के शब्द का इस्तेमाल कैसे कर लिया, आप तो बनारस से आते हैं, फिर भी आप भोजपुरी पर इस तरह का आरोप लगाकर, अपनी मातृभाषा को बदनाम कर रहे हैं.”


अक्षरा ने आगे कहा कि, दुनिया आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई देख रही है. चाहे वो सुसाइड हो या फिर ड्रग्स, सब जानते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, “आज रवि किशनजी ने जो अपना नाम बनाया है, वो नंगा नाच करके नहीं बनाया है. आप लोग निंदा तब करिए, जब आप उस काबिल हों. आपकी इंडस्ट्री में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है.”


Also Read: दिशा पटानी ने फ्लावर प्रिंट फ्रॉक में ढाया कहर, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें


Also Read: जुर्माने के साथ खारिज की जाए कंगना रनौत की याचिका, हाईकोर्ट में BMC की मांग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Box Office Collection: ‘2.0’ ने तोड़ा ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, रचा इतिहास

Satya Prakash

Photo: डब्बू रतनानी पर लगा चोरी करने का आरोप, कियारा आडवाणी से जुड़ा है मामला

Satya Prakash

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर बिखेरे अपने हुस्न का जलवे, Video देख फैंस ने की जमकर तारीफ़

Satya Prakash