Breaking Tube
Entertainment

BBOTT: ‘हिंदी बोलने की वजह से शमिता मुझे गंवार बोलती थीं’, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लगाए बड़े आरोप

बिग बॉस ओटीटी (BB OTT) के पिछले वीकेंड के वार में अक्षरा सिंह घर से बेघर हुईं थीं. जिसके बाद अब उन्होंने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अक्षरा का कहना है कि शमिता उन्हें गवार ,अनपढ़ बोलती थीं. इसकी वजह सिर्फ उनका हिंदी बोलना था. वहीं शो के पहले हफ्ते में उन्होंने मुझसे बात भी नहीं की थी. इसके साथ ही अक्षरा का कहना है कि शमिता काफी रुड भी हैं.


कहा- शमिता ने उन्हें नीचे दिखाया

जूम डिजिटल को दिए इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी हाउस में पहले दिन से शमिता शेट्टी के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की. नमक को लेकर किचन में शमिता के साथ हुई लड़ाई को याद करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा, ‘पहले हफ्ते में शमिता जी ने मुझसे बात ही नहीं की. जब भी बात हुई एक ही बात बोलती थी ये तो ‘गंवार’ है. मतलब अगर मैंने हिंदी में बात कर ली, तो यानी मैं ‘गंवार’ हूं.’


अक्षरा ने आगे कहा कि शमिता जी ने मुझे हमेशा दबाकर रखा. अक्षरा कहती हैं कि बहुत जोर का भड़कती थीं वह मेरे ऊपर. शमिता जी को मैंने कुछ दिन तक सहन किया, लेकिन जब हद से ज्यादा हो गया तब मैं बाउंस बैक करने लगी. अपने आखिरी एपिसोड के बारे में भी एक्ट्रेस ने खुलकर बात की.


अक्षरा ने शो पर लगाए थे फिक्सिंग के आरोप

अक्षरा सिंह के घर से बाहर आने के बाद उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमे फिक्सिंग का आरोप लगाते वो दिख रहीं हैं. अपने एलिमिनेशन से अक्षरा खुश नहीं हैं. उन्हें लगता है कि वो शो में रहना डिजर्व करती थीं. फैंस को उनका खूब सपोर्ट मिल रहा था, फैंस का इतना प्यार मिलने पर भी शो से आउट होना अक्षरा के लिए शॉकिंग है. उनका मानना है कि उन्हें मेकर्स ने जानकर शो से बाहर किया है.


अक्षरा ने खुलासा किया कि जिन ऑडियंस के सवालों को लेकर करण जौहर ने उन्हें लताड़ा था, वो लोग दर्शक नहीं, बल्कि टीम के ही मेंबर थे.अक्षरा वीडियो में कह रही हैं, “लोगों को दर्शक बनाकर सवाल पुछवाए गए. वो कुछ लोग टीम के ही मेंबर हैं. वो कोई ऑडियंस नहीं थी. उन लोगों के चेहरे मेरे जाने पहचाने थे. तो एकदम से मैं ब्लैंक हो गई. मैंने बोला ये क्या हो रहा है. जब अचानक से आप पर कोई चढ़ने लगे तो लगता है कि मैंने तो कुछ किया ही नहीं.”


Also Read: BBOTT: घर से निकलते ही अक्षरा सिंह ने लगाए फिक्सिंग के आरोप, बोलीं- टीम के लोग ही ऑडिएंस बनकर पूछते हैं सवाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अजीब एक्सप्रेशन के साथ दिया Tik Tok चैलेंज, Video हो रहा तेजी से वायरल

Satya Prakash

सनी लियोनी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, हॉटनेस देखते ही रह गए फैंस

Satya Prakash

#MeToo: मॉडल डायेंड्रा सोरेस का सुहेल सेठ पर आरोप, बोलीं- जबरन मेरे मुँह में घुसा कर #&@… किया

Satya Prakash