Breaking Tube
Entertainment

Video: रिलीज़ होते ही छाया अक्षरा सिंह का गाना ‘दिल दो किसी एक को’, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशन एक्टर्स अक्षरा सिंह जिनको देखने के लिए लाखों लोग दीवाने हो जाते हैं. अक्षरा सिंह अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस के मामले में भी इतनी हॉट हैं की दर्शक उनके लिए मर-मिटने को तैयार है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इनका नया गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें अक्षरा सिंह ने खुद अपनी आवाज़ में गाया है. अक्षरा ने अपना एक और नया गाना ‘दिल दो किसी एक को’ रिलीज किया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.


वायरल हो रहे इस वीडियो को बस कुछ ही घंटों में 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज़ हुआ यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यही नहीं इस वीडियो पर 45 हज़ार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, अक्षरा सिंह जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव के साथ फिल्म ‘दिल दो किसी एक को’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग काफी समय से शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म को लेकर निरहुआ और अक्षरा बेहद एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने बताया कि यह शानदार फिल्‍म है और इसका आगाज आज से हो गया है.


फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना की गाइडलाइंस पूरी तरह से सेट पर फॉलो की गई थी. यह फिल्म कई लीग से हटकर बन रही है, इसके सभी गाने शानदार हैं. डॉ एस के श्रीवास्‍तव प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का निर्माण खुशी क्रियेशन और कम्‍युनिकेशन के बैनर तले हो रहा है. फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर हैं.


Also Read: बाइक रेसिंग में वीर को पछाड़ विजेता बनी Naagin सुरभि, वेस्टर्न लुक में बोल्ड Video हो रहा वायरल


Also Read: PHOTOS: रातोंरात फेमस हुईं ये लड़कियां, लाखों में है फैन फॉलोविंग 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जैकलिन की कमर में हाथ डाले नजर आए एमपी सीएम, लोग बोले- आज से इन्हें ‘कमलनाथ’ नहीं ‘कमरहाथ’ कहिए

BT Bureau

‘सुपर 30’ बिहार में हुई टैक्स फ्री, जानें अब तक का कलेक्शन

Satya Prakash

‘बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ के बीच छिड़ी जंग, सुप्रीम कोर्ट पहुँचा मामला

Satya Prakash