Breaking Tube
Entertainment

Gulabi Gulabi गाने में दिखा Tanushree का बोल्ड अंदाज, Video में देखे नीलकमल-तनुश्री की रोमांटिक केमिस्ट्री

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री का चलन धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. इंडस्ट्री में कई नए नए एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल हो रहे हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी एक्ट्रेस तनुश्री और नीलकमल सिंह का नया गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना काफी रोमांटिक है जो यूट्यूब पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को विजय लक्ष्‍मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 265,688 व्‍यूज मिल चुका है.


यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं, यह गाना इतना खास है कि लोगों का दिल छू रहा है. यही वजह है कि युवाओं में इस गाने का क्रेज़ काफी तेजी से बढ़ गया है. इस गाने में दर्शकों व श्रोताओं का प्‍यार और आशीर्वाद भरपूर मिल रहा है. कमल ने तनुश्री के साथ अपनी केमेस्‍ट्री को लेकर कहा कि हमने इस गाने को शानदार बनाने के लिए अपना शत प्रतिशत दिया है. तब जाकर एक अच्‍छा गाना बन पाया है.


आपको बता दें कि, ‘गुलाबी गुलाबी’ गाने के म्‍यूजिक वीडियो में तनुश्री और नीलकमल सिंह नजर आए हैं, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है. जबकि इस शानदार गाने को नीलकमल सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने अपने खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया है. म्‍यूजिक आर जय कांग का है. डीओपी और डायरेक्‍टर रंजीत कुमार सिंह हैं.


Also Read: PHOTOS: इन जुड़वां बहनों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, Hot & Bold अदाएं उड़ा देंगी आपके होश


Also Read: PHOTOS: रातोंरात फेमस हुईं ये लड़कियां, लाखों में है फैन फॉलोविंग 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लॉकडाउन के बीच हुस्न का जलवा बिखेर रहीं श्रद्धा दास, हॉट तस्वीरों ने ढाया फैंस पर कहर

Satya Prakash

भारतीय सेना के जवानों से मिलने पहुंचे अभिनेता विक्की कौशल, 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जाकर बोले- ‘जय जवान…’

Satya Prakash

Tik Tok पर जमकर वायरल हो रहा प्रीती का यह वीडियो, कियारा अडवाणी की हमशक्ल आईं नजर

Satya Prakash