Breaking Tube
Entertainment

PHOTOS: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी फैंस को जानकारी देती रहती हैं. वो जो भी करती और कहती हैं उसके चर्चे हर जगह होने लगते हैं. इनके गानों से लेकर इनकी फिल्मों को लेकर वो कुछ ना कुछ अपडेट किया करती हैं.


एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को इन दिनों कोरोना हो गया है. इस बात की जानकारी आम्रपाली ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. आम्रपाली दुबे ने लिखा- मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं आज सुबह कोरोना संक्रमित पाई गई हूं. मैंने और मेरे परिवार ने सभी जरूरी एहतियात बरते हैं और हर हम लोग मेडिकल केयर में हैं. कृपया परेशान ना हों, हम लोग ठीक हैं. बस मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें कि हम जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएं.


इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीरें शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं और दुआओं में रखिएगा. #covid+


Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

Also Read: B’day Spl: रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं ‘भाबी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस शुभांगी, जानिए इनकी जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें


आपको बता दें, इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी’ की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों स्टार्स उत्तर प्रदेश के शहर प्रयागराज में आशिकी की शूटिंग कर रहे हैं और साथ के साथ फिल्म को सोशल मीडिया के जरिए जमकर प्रमोट भी कर रहे हैं.


Also Read: मिनी ड्रेस में Nia Sharma ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले- नागिन के एक्सप्रेशन तो…


Also Read: Mirzapur की डिंपी उर्फ़ Harshita Gaur के हॉट Video ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, छूट जाएंगे आपके पसीने!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

PHOTOS: संजीदा शेख के क़ातिलाना अंदाज पर लोग हुए फ़िदा, BOLD फोटोशूट तस्वीरें हुईं वायरल

Satya Prakash

हैकर दे रहा था निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी, एक्ट्रेस ने खुद शेयर कर दीं न्यूड तस्वीरें

BT Bureau

Movie Review : ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, कहानी अलग संदेश एक

Satya Prakash