Breaking Tube
Entertainment

Chhath Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गाया छठ गीत, चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर एक्टर पवन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने हुए हैं. पवन सिंह ने इन दिनों छठ के महापर्व पर गीत गाया है जिसका टाइटल ‘धनिया हमार नया बाड़ी हो’ है. यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. छठ महापर्व का यह गीत यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसको अभी तक 7,108,320 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस नीलम गिरी भी नजर आ रहीं हैं, जिनकी लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. भक्ति भाव व श्रद्धा पूर्ण यह छठ गीत श्रोताओं के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.


छठ का यह गीत यूट्यूब पर छाया हुआ है, वहीँ इस गीत की लोकप्रियता हर समय बढ़ती ही जा रही है. वहीँ सोशल मीडिया पर इस गीत को काफी पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह का यह छठ गीत सुपरहिट हो चुका है. इस गीत को पवन सिंह ने अपने अलग अंदाज में गाया है. वे गाने में मां छठी से विनती कर रहे हैं और आशीर्वाद की प्रार्थना कर रहे हैं.


देखिए छठ के इस गाने का वीडियो-



आपको बता दें, यह गाना भोजपुरी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ यह छठ गीत दर्शकों और श्रोताओं द्वारा बेहद साराहा जा रहा है. इस गीत को आजाद सिंह व श्याम देहाती ने और संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं. वीडियो निर्देशक रवि पंडित हैं.


Also Read: कौन हैं ‘मुन्ना भैया’ की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस? Mirzapur 2 के अलावा इन फिल्मों में भी आ चुकीं हैं नजर


Also Read: प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 2022 में होगी रिलीज़, ऑनस्क्रीन ‘रामायण’ उतारने की तैयारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Film Review: हैप्पी फिर भाग जाएगी, कुछ नया twist है या वही पुराना कनफ्यूजन जानने के लिए पढ़े रिव्यू

Satya Prakash

खेसारी लाल का धमाकेदार गाना ‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ रिलीज़, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

Satya Prakash

Review: बुलंद हौसले और पराक्रम की कहानी है Gunjan Saxena

Satya Prakash