Breaking Tube
Entertainment

‘लहंगा में कोरोना वायरस घुसल बा’ गाना तेजी से हो रहा वायरल, भोजपुरी स्टार गुड्डू रंगीला ने दी है आवाज

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के अश्लील गानों के महारथी गायक गुड्डू रंगीला का नया गाना ‘लहंगा में कोरोना वायरस घुसल बा’ सोशल मीडिया पर रिलीज़ हो चूका है. यह गाना डायमंड स्टार गुड्डू रंगीला ने गाया है. इनके कई गाने सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हो चुके हैं. इस गाने में इसी कीवर्ड को भुनाने की कोशिश की गई है. वरना इस गाने का कोरोना वायरस से कोई लेना देना नहीं है.


इस गाने को ‘होली स्पेशल’ गाने की तरह पेश किया गया है. गाने में जोगीरा सररर और होली है जैसे शब्द इस्तेमाल किये गए हैं. गाने में एक भौजी यानी भाभी हैं. जिनकी दिक्कत है कि इनकेति और देवर दोनों इनसे रूठे हुए हैं. क्योंकि इनके लहंगे में कोरोना वायरस घुस गया है. वैसे बता दें कि कोरोना वायरस खांसने, छींकने, वायरस वाली हवा के संपर्क में आने, या इन्फेक्टेड मांस खाने से फैलता है. सेक्स से फैलता हो, इसके कोई सुबूत नहीं मिले हैं. यानी लहंगे में कोरोना वायरस के होने का लॉजिक पहले ही फेल हो जाता है.



कौन हैं गुड्डू रंगीला-


चैनपुर (सिवान), बिहार के हैं. गाना गाते हैं. वीडियो बनाते हैं. असली नाम है सिद्धेश्वर नन्द गिरि. 21 साल पहले एक गाना आया था, अइह इतवार के, जा झार के. जबर पॉपुलर हुआ था. उसके बाद से ही गुड्डू रंगीला का नाम हो गया. इनकी अपनी कंपनी है, रंगीला एंटरटेनमेंट के नाम से यूट्यूब चैनल है. इस पर दूसरों के भी गाने और म्यूजिक वीडियो डालते हैं, पब्लिसिटी करते हैं उनकी. कीवर्ड कवि हैं. जमाने की नब्ज़ देखते हैं. इनके गानों का लहंगा बेहद कम्पैटिबल है. इसमें कभी कोरोना वायरस की बात होती है, तो कभी NRC की. नागरिकता बिल पर इनके गाने हैं, तो बॉलीवुड के पॉपुलर गानों का भोजपुरी वर्जन भी मिल जाएगा आपको.


इसके साथ ही रविकिशन और नगमा का गाना आया था. तोहार लहंगा उठा देब रिमोट से. हर जगह बजना शुरू हुआ. लोगों को पता चल गया कि लहंगे को लेकर की जाने वाले कल्पनाएं अनंत हैं. कुछ भी बना दो, चल जाएगा गाना. उसके बाद लहंगे में बिल्ली का घुसना, लखनऊ से लहंगे का आना, सब कुछ चालू हो गया. और ये गाने चले भी. बस हुआ ये, कि लहंगे तक नहीं रुके. गुड्डू रंगीला के गानों में भौजाई के गर्भपात कराने, तीसरा महीना चलने, और इसी के साथ ही माता रानी के, और भोले शिवशंकर जैसे वीडियो भी हैं. यानी अगर आप एक भोजपुरी गाना देख लें, उसके बाद कुछ घंटों में इनके एक न एक गाने पर तो पहुंच ही जाएंगे. भेदभाव मिटा दिया गया है यहां. भक्ति से लेकर ननद-भौजाई के बीच सम्भोग तक के गाने आपको सुनने को मिल जायेंगे. केटरिंग टू द ऑडियंस का उदाहरण. अगर आप पारिवारिक व्यक्ति नहीं हैं, यानी ननद भौजाई देवर जेठ वगैरह से आपका कोई लेना देना नहीं है, तो आपके लिए भी गाने हैं इनके चैनल पर. होमोसेक्सुअलिटी, हेटेरोसेक्सुअलिटी के बाद पेश है तकियासेक्सुअलिटी. जिसमें गुड्डू रंगीला जी कहते हैं, कि पिया से बेहतर तो तकिया है.


Also Read: खेसारीलाल यादव के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, Video में देखें मस्तीभरा अंदाज


हमने सोचा बात की जाए भई. गुड्डू रंगीला से. अपने इन वीडियोज पर क्या कहते हैं. उनके पब्लिक नम्बर पर फोन किया. जिसने उठाया उसने हमें दो-तीन बार टरकाया. कहा, बाद में फोन कीजिए. हमने भी बाद में किया फोन. तो गुड्डू रंगीला का पर्सनल नम्बर हमारी झोली में आखिरकार गिर ही गया. साथ में टपकी एक वार्निंग. ‘अभी ऊ सो रहे हैं. घंटा भर बाद कॉल कीजिएगा’. नोटपैड पर इंस्ट्रक्शन लिख कर रख लिया गया. घंटे भर बाद फोन मिलाने पर भी दूसरी तरफ कोई फोन उठाने वाला नहीं मिला. यहां रिमोट से फोन उठाने का ऑप्शन था नहीं. तो हम अब भी इंतजार में हैं.


Also Read:  हिना खान ने शेयर की बोल्ड बिकिनी फोटोज, फिल्म में डेब्यू के लिए किया कुछ ऐसा!


Also Read:  ‘प्यार का पंचनामा’ की एक्ट्रेस ने कराया बिकिनी शूट, नहीं देखा होगा अपने ऐसा बोल्ड अंदाज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मिलिंद सोमन ने 53 साल की उम्र में ठंडे पानी में किया स्विमिंग, फोटो देखकर सिहर उठेगी आपकी रूह

Satya Prakash

Video: इवेंट के दौरान महेश भट्ट के चिल्लाने से बुरी तरह डरीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने कराया चुप

Satya Prakash

दलेर मेहंदी की आवाज़ में “गोल्ड” का नया जोशीला गाना

Satya Prakash