Breaking Tube
Entertainment

Video: पवन सिंह का जबरदस्त गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ अब भी मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल

कहीं हंसी खुशी का माहौल और भोजपुरी गाना ना बजे ये तो हो ही नहीं सकता। इसकी वजह ये है कि अब भोजपुरी गानों को लोग खासा पसंद करने लगे हैं। अगर इसकी लोकप्रियता की बात करें तो भोजपुरी गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ अब भी यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि इसने कई गानों को पीछे छोड़ दिया है। ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने को करोड़ों बार सुना जा चुका है।


पवन सिंह के अंदाज को किया जा रहा पसंद

पवन सिंह का ये गाना भोजपुरी सिनेमा के सबसे हिट गानों में शुमार किया जाता है। हम बात कर रहे हैं सुपरहिट भोजपुरी सॉन्‍ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ (Lollypop Lagelu) की, जिसमें पवन सिंह नजर आए थे। भले ही इस गाने को रिलीज हुए सालों बीत गए लेकिन आज भी गाने में पवन सिंह के लंबे बाल और उनका अंदाज देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।


इस गाने को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन अब भी इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हो रही है। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी सितारे एक्टिव रहते हैं। फिल्म के प्रमोशन से लेकर गानों की पब्लिसिटी सितारे सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। भोजपुरी के कई गानों को यूट्यूब पर खूब सुना जाता है।


गाने को पवन सिंह ने दी है आवाज

इस गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है। जिसका म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है। जाहिर सी बात है कि इस गाने को पवन सिंह की आवाज और उनके अंदाज ने हिट बना दिया है। 5 मिनट के इस गाने में एक मॉडल नजर आ रही हैं और पवन सिंह इस मॉडल के आस-पास डांस करते और गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। बिना दाढ़ी और मूछ के पवन सिंह को आज भी फैंस भूल नहीं पाए हैं।


Also Read: अंकिता लोखंडे ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो ‘डिप्रेस्ड’ नहीं हो सकते, ऐसे इंसान नहीं…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस पर तानी खिलौना बंदूक, अफसरों ने मार दी गोली, मौत

Aviral Srivastava

खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा का धमाकेदार गाना ‘बिस्कुट डुबाके’ रिलीज़, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Satya Prakash

टीम इंडिया के ‘जोया’ लकी चार्म वाले वीडियो पर सचिन तेंदुलकर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ ट्वीट

Satya Prakash