Breaking Tube
Entertainment

खेसारी लाल की फिल्म ‘बाप जी’ का ट्रेलर रिलीज़, Video में दिखी बाप-बेटे की फुल इंटरटेनिंग केमिस्ट्री

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के एक से बढ़कर एक गाने अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल से खेसारी लाल के साथ कई भोजपुरी स्टार का गाना अक्सर रिलीज़ होता रहता है. वही इन दिनों खेसारी लाल और मनोज टाइगर की भोजपुरी फिल्म ‘बाप जी’ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के इस ट्रेलर में बाप और बेटे के रिश्ते की अनोखी दास्तां दिखी है. बेटे की भूमिका में खेसारीलाल यादव और बाप के किरदार में मनोज टाईगर हैं. उनकी कमेस्ट्री फुल इंटरटेनिंग है.


यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं, बेटे की भूमिका में खेसारीलाल यादव और बाप के किरदार में मनोज टाईगर हैं. उनकी कमेस्ट्री फुल इंटरटेनिंग है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ऋतु सिंह का भी बेहद खूबसूरत लुक नजर आ रहा है. गाने में काजल राघवानी और संभावना सेठ ने अपनी मोहक अदा का जलवा बिखेरा है. फिल्म के निर्देशक देव पांडेय ने फिल्म की कहानी को बखूबी पर्दे पर उतारा है.


इस फिल्म में गोविंदा एंड सागर फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म ‘बाप जी’ के निर्माता रामजी जयसवाल हैं. फिल्म के निर्देशक देव पांडेय हैं. फिल्म के सहनिर्माता श्यामजीत बरई हैं. लेखक अरविंद तिवारी हैं. संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव, आजाद सिंह, यादव राज और कुंदन प्रीत हैं. फिल्म के डीओपी आर आर प्रिंस, एडिटर गुरजंट सिंह, एक्शन मास्टर एस मलेश, डांस मास्टर रिक्की गुप्ता, कला निर्देशक सतीश गिरी हैं.


Also Read: 90’s की सबसे चर्चित एक्ट्रेस, बॉलीवुड में लेती थी सबसे अधिक फीस, अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में 5 साल जेल में बिताने पड़े


Also Read: Photos: फॉलोअर्स के मामले में मौनी रॉय और हिना खान को भी टक्कर देती हैं ये 19 साल की एक्ट्रेस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सोनू सूद से एक दिन में लगाते हैं इतने लोग लगाते हैं मदद की गुहार, एक्टर ने शेयर किए आंकड़े

Satya Prakash

कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू का बोल्ड अंदाज, तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘कयामत हैं आप..

Satya Prakash

‘द रेड लैंड’ के जरिए तहलका मचाने आ रहे UP Police के रियल ‘सिंघम’

S N Tiwari