Breaking Tube
Entertainment

खेसारी लाल के गाने ‘पागल बनइबे’ ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, 227 मिलियन से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के कई गाने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ वायरल होते रहते हैं. इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का भी क्रेज हर जगह चल रहा है. भोजपुरी फिल्मों और गानों की शूटिंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है. इनमें प्रवासी भोजपुरियों की संख्या बहुत अधिक है. उनके फैंस जिस भोजपुरी गाने को पसंद कर लेते हैं, उसे वे बार-बार देखते हैं. अब इसी गाने को लीजिए, इस गाने को अब तक 227 मिलियन बार देखा जा चुका है.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने का बोल है ‘आ जा, आ जा ओ हैंडसम राजा, खुलल दरवाजा बा दिल समा जा’. इस गाने के एक और बोल हैं- ‘पागल बनईबे का’. इस गाने ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के व्यूज 230 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो इस गाने को अब तक 23 करोड़ बार देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. आजाद सिंह ने यह गीत लिखा है. धनंजय मिश्रा ने इसमें म्यूजिक दिया है. यह गाना ‘दबंग सरकार’ एल्बम का है.



वहीँ आपको बता दें कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ चुके हैं. यही नहीं उनकी जोड़ी भी हर हेरोइन के साथ खूब जमती है. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का ‘कॉमेडी किंग’ कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.


Also Read: Bigg Boss 14: घर वालों से अकेली भिड़ेंगी कविता कौशिक, जान को ‘चमचा’ कहते हुए अली पर लगाए आरोप


Also Read: इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह की जोड़ी मचा रही धमाल, वायरल हो रहा Video 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: बच्चों ने करवाई सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती, दोनों के बीच फिर से उमड़ा प्यार

Satya Prakash

ट्विंकल खन्ना ने PM मोदी की साधना वाली तस्वीर का उड़ाया मज़ाक, बोलीं ये बड़ी बात…

Satya Prakash

तो क्या सच में हुआ है शाहिद कपूर को पेट का कैंसर, घरवालों ने कहा- हो…

Satya Prakash