Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 13: लक्ष्मी अग्रवाल के सामने कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी आपबीती

बॉलीवुड: बिग बॉस के घर में इन दिनों चल रहे ड्रामे के बीच फिल्म ‘छपाक’ की रियल एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल इन दिनों बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. घर के सभी कंटेस्टेंट के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आपबीती शेयर की जिससे घर में सभी काफी भावुक हो गए. लक्ष्मी अग्रवाल ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के दौरान अपनी जमीन खड़ी की और दुनिया को अपनी कठिन वास्तविकता को दिखाने का फैसला किया. लक्ष्मी की बात सुनकर सिद्धार्थ बहुत भावुक हो जाते हैं और वह लक्ष्मी को एक मजबूत महिला होने के लिए उन्हें सलाम करते हैं. इसके बाद लक्ष्मी सारे प्रतियोगी से अपनी-अपनी कहानी शेयर करने का अनुरोध करती हैं. आरती जो मजबूत और स्वतंत्र होने के लिए जानी जाती हैं, वह अपनी जीवन की एक अंधेरी घटना के बारे में बताती हैं. वह बताती हैं कि जब वह छोटी थीं, तो वह अपने ही घर में एक नौकर द्वारा छेड़छाड़ की गई थीं और कैसे वह दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गई थीं.


घर के सभी कंटेस्टेंट ने अपने बारे में कई बातें बताई. कंटेस्टेंट आरती ही नहीं बल्कि मधुरिमा और विशाल ने भी अपने जीवन के अनुभवों को साँझा करते हुए कई बातें बताई. मधुरिमा तब टूट जाती हैं, जब वह अपने साथ हुए छेड़छाड़ की बात को याद करती हैं. वह बताती हैं कि जब वह छोटी थीं, तब उनके ट्यूटर ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. इसके बाद विशाल भी बताते हैं कि जब वह 9 या 10 साल के थे, तब कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. इन घटनाओं ने उनकी पढ़ाई और शिक्षा के जीवन पर एक असर भी डाला थी. विशाल कहते हैं कि इस घटना के बाद वह सिर्फ खेलते थे, क्योंकि खुले मैदान में उनके साथ कोई कुछ नहीं कर सकता. उन्होंने यह भी कहा कि ये बातें उन्होंने अपने पिता से भी शेयर की थी, लेकिन बदले में उन्हें डांट पड़ी थी.


Image result for lakshmi agarwal in bigg boss

Also Read:  Video: इन जुड़वा बहनों ने अपनी आवाज से Youtube पर बांधा समां, कुछ ही घंटो में मिले लाखों व्यूज


रश्मि देसाई ने भी अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए कई बातें शेयर की उन्होंने बताया की उनकी जर्नी भी आसान नहीं थी. वह बताती हैं कि वह एक बहुत गरीब परिवार से आती हैं, और इस तथ्य से कि उसे प्यार नहीं था क्योंकि वह एक लड़की थीं. वह इन सब के कारण अवसाद से गुजरने के बारे में बात करती नजर आईं. बाद रश्मि ने कहा कि उन्होंने मजबूत होने और अपने जीवन में कुछ बनने का फैसला लिया था.


Also Read: सेक्सी फोटो शेयर कर पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, फैंस बोले- हॉट है यार


Also Read: Video: बीच सड़क पर हवा में उड़ती दिखीं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बोलीं ‘बैंड बजा दी मेरी’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाढ़ से डूबे पटना में एक स्टूडेंट ने कराया मॉडलिंग फोटोशूट, पानी में दिए गजब के पोज, लोग कर रहें जमकर तारीफ

Satya Prakash

ऋतिक और टाइगर के बीच शुरू हुई ‘वॉर’, टीज़र में दिखा हॉलीवुड स्टाइल एक्शन

Satya Prakash

कपिल शर्मा के इस को-स्टार का कटा चालान, सेट पर निकाला गुस्सा!

Satya Prakash