Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-रश्मि और आरती को घर में किया गया खतरनाक टॉर्चर!

बॉलीवुड: इस बार के बिग बॉस सीजन 13 ने दर्शकों का काफी ज्यादा मनोरंजन कर रखा है. इस सीजन के पहले हफ्ते में ही कई सारे ट्विस्ट नजर आने लगे हैं, जो पहले दिन से नजर आने लगे हैं. जो पिछले सीजन में फिनाले तक पहुंचते पहुंचते आते थे. बुधवार के एपिसोड में शो में मौजूद कंटेस्टेंट को टास्क का सामना करते हुए खतरनाक टॉर्चर झेलना पड़ा.


बिग बॉस के इस सीजन में सभी को पहला काम दिया गया है, जिसके अंतर्गत इस टास्क को ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’ नाम दिया गया था. लेकिन ‘बिग बास’ का ये खतरनाक टास्क कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ा. टास्ट इतना टफ था कि इसके शुरू होने से पहले ही आसिम रिआज ने हार मान ली तो वहीं महिला कंटेस्टेंट्स ने तो रोना और भड़ास निकालना शुरु कर दिया.



Image result for bigg boss siddharth torcher

Image result for bigg boss siddharth torcher

टास्क के दौरान आरती सिंह फूट फूट कर रो पड़ीं. लेकिन वह टास्क के कारण नहीं बल्कि शेफाली बग्गा की उन बातों पर रोईं जो  उनकी निजी जिंदगी को लेकर कीं. शेफाली ने आरती से उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर को लेकर कई बातें कहीं. शेफाली ने कहा, ‘क्या हुआ था सिद्धार्थ और आरती के बीच? सिद्धार्थ और तुम्हारी लव स्टोरी का क्या हुआ? बता दो दुनिया जानना चाहती है.’ 


शेफाली की इन बातों को सुनकर आरती ही नहीं बल्कि वहां मौजूद बाकी कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए. आरती के बाद शेफाली और शहनाज ने मिलकर रश्मि देसाई पर निशाना साधा. शेफाली ने रश्मि से कहा, ‘क्या तुम इसे रोते हुए देखती रहोगी?’ वहीं शहनाज रश्मि को हराने के लिए अपने आपको मारती हुई नजर आती हैं. 


इसी सब तमाशे के बीच टास्क के दौरान घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला पर टॉर्चर की सारी हदें पार दीं. सिद्धार्थ की वैक्सिंग की गई. इसके बाद उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली गईं. सिद्धार्थ को इस तरह से देखकर बाकी सदस्य हैरान रह गए. सिद्धार्थ पर सबसे ज्यादा टॉर्चर करने वालों में दूसरी टीम के सदस्य पारस छाबड़ा ने किया. यह खतरनाक टॉर्चर देखकर सिद्धार्थ की टीम की सदस्य रश्मि और आरती के आंसू आ गए. लेकिन अब गुरुवार के एपीसोड में रश्मि आरती और सिद्धार्थ की टीम दूसरी टीम पर टॉर्चर करेगी.


Also Read: बॉक्स ऑफिस पर आज भिड़ेंगे इंडस्ट्री के चार दिग्गज कलाकार, किसकी होगी इस ‘वॉर’ में जीत


आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुईं हैं. इस बार शो में अबू मलिक, आरती सिंह, असीम रियाज, दल्जीत कौर, देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल हैं.


Also Read: ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ ने पहले दिन ही तोड़े कई रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बॉलीवुड के यंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी

Satya Prakash

VIDEO: ‘तूफान’ लाने की तैयारी कर रहे फरहान अख्तर, गर्लफ्रेंड बोली- ‘Holy Crap!!’

Satya Prakash

Bigg Boss 14: इस बात के लिए पवित्रा पुनिया पर भड़कीं गौहर खान, बाहर आते ही सुनाई खरीखोटी

Satya Prakash