Breaking Tube
Entertainment

रिलीज़ होते ही छाया बॉबी देओल की फिल्म ‘Class Of 83’ का ट्रेलर, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है Video

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दमदार एक्टर बॉबी देओल की आगामी फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का शानदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज़ हो चूका है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैन्स के रौंगटे खड़े हो रहे हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल की दमदार अदाकारी के साथ रौबदार पुलिस अफसर का जुनून नजर आ रहा है. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ‘क्लास ऑफ 83’ के ट्रेलर में मुंबई पुलिस की जांबाजी दिखाई गई है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए ट्रेलर को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.


फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं, बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग के साथ डायलॉग और एक्शन सीन्स भी जबरदस्त हैं. यह फिल्म बहुत जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है, जो सच्ची घटना पर आधारित है. इस ट्रेलर में पुलिस वालों का सिस्टम कैसे फेल होता है. यूं तो ‘क्लास ऑफ 83’ 21 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन ट्रेलर पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर लग रहा है कि वह अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं. ट्रेलर ने मानो फैसं की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.




Also Read: सुशांत पर बन रही फिल्म Suicide or Murder में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, नेपोटिज़्म पर आधारित है कहानी


रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट बैनर में बन रही यह फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ बहुत जल्द बड़े परदे पर रिलीज़ हो जाएगी. इस फिल्म को गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोडूस किया है. इस फिल्म में उनका मिशन उन पांच लोगों को मारना है, जिससे बॉम्बे को काफी खतरा है. इसके साथ ही ट्रेलर में बताया गया कि कई बार ऑर्डर को बनाए रखने के लिए कानू और नियम का त्याग करना पड़ता है. क्लास ऑफ 83 के अलावा बॉबी देओल आश्रम में भी नजर आएंगे.


Also Read: सुशांत के लिए दुनियाभर में लगाई जा रही इंसाफ की गुहार, अमेरिका में नजर आए #JusticeForSSR के बोर्ड


Also Read: सुशांत केस: मुंबई के ED दफ्तर में पेश हुईं रिया, पूछताछ जारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जन्मदिन के मौके पर प्रभास की मूवी साहू का वीडियो रिलीज़, श्रद्धा कपूर का भी दिखा दमदार एक्शन

Satya Prakash

BJP नेताओं ने किया अजय देवगन की फिल्म ‘तान्‍हाजी’ का सपोर्ट, मुफ्त में बांटे मूवी Ticket

Satya Prakash

राखी सावंत ने बदन पे लपेटा पाकिस्तानी झंडा, भड़के यूजर्स ने सुनायी खरी-खोटी

Satya Prakash