Breaking Tube
Entertainment

‘दो दिन में अपने घर का पानी पियोगे’, प्रवासी मजदूर की गुहार पर कुछ ऐसा आया सोनू सूद का रेप्लाई

कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन लोगों के हौसले भी बुलंद हैं. जहां एक ओर कोरोना से जूझने में कोरोना वॉरियर्स अपनी भूमिका मजबूती से अदा कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) भी उन एक्टर्स में हैं जो दिल खोल कर इस लॉकडाउन में लोगों की सहायता कर रहे हैं. वह मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं. काम ठीक से हो, इसके लिए सोनू सूद 18-18 घंटे चीजों को मॉनिटर करते हैं. इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को रेप्लाई भी कर रहे हैं.


कई फिल्मों में नेगेटिव रोल अदा करने वाला ये एक्टर असल जिंदगी में असली हीरो वाला किरदार निभा रहा है. सोनू ने कुछ दिन पहले मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की थी. वहीं उनका ये काम अब भी जारी हैं. मजदूर किसी तरह से उन्हें ट्विटर पर अप्रोच कर मदद की गुहार लगा रहें और सोनू भी उनसे मदद करने का वादा कर रहे हैं.



एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर हम लोग भी मुंबई में फंसे हैं. बिहार जाना है. पुलिस चौकी में फॉर्म भरा है अभी तक कॉल नहीं आया. इस पर सोनू सूद ने रेप्लाई करते हुए लिखा, ‘टिंकू भाई. अपनी डिटेल भेजो. मां बाप से मिलने का समय आ गया है मेरे दोस्त”.



रोज 45 हजार लोगों को ख‍िलाया खाना

सोनू ने इससे पहले भी बिहार के कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाए. ट्विटर के माध्यम से भी जो लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं, सोनू हर किसी की मदद कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई के जुहू स्थ‍ित होटल के दरवाजे भी मेड‍िकल वर्कर्स के लिए खोले. इसके पहले जब देश में लॉकडाउन लगा तो उन्होंने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च की थी जिसके तहत वो रोज 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिला रहे थे.


Also Read: मल्टीप्लेक्स में नहीं होगा कोरोना वायरस का खतरा, रखा जाएगा इन बातों का ख्याल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की फोटो और वीडियो ने मचाया कोहराम, फैंस बोले- सर्दी का हीटर हो तुम

BT Bureau

मंदाना करीमी का बिकिनी फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, सेक्सी फिगर पर मिले भद्दे कमेंट

Satya Prakash

सारा खान के गाने ‘तेरा जिस्म’ में सेक्स सीन्स और बोल्डनेस की हुईं सारी हदें पार, देखें Video

Satya Prakash