Breaking Tube
Entertainment

इन एक्ट्रेस ने उजागर किया कास्टिंग काउच का घिनौना सच, एक के साथ तो दो डायरेक्टरों ने की थी सोने की डिमांड

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर कोई नाम, पैसा और मशहूर होने के इरादे से आता है. इस मायानगरी फ़िल्मी दुनिया में कई तो दब जाते हैं वहीँ कई लोग कामयाब भी हो जाते हैं. इस सफर में कई सेलेब्स को कई परेशानियों और उलझनों का सामना करना पड़ता है. इसी क्रम में कई ऐसी एक्ट्रेस होती हैं जो अपने करियर के एक फेज में कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा है. कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री का एक घिनौना सच है. तो चलिए आज आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस का नाम बताएंगे जिन्हें काम के बदले समझौते के ऑफर मिले.


Actor Radhika Apte shares tips to stay healthy during the pandemic

राधिका आप्टे-
फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें एक बॉलीवुड अभिनेता ने समझौते के लिए कहा था और बदले में एक फिल्म की पेशकश की थी.


Surveen Chawla at Filmfare Awards 2018 - Page 3 | Bollywood Celebs |  Fropky.com

सुरवीन चावला-
एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी जिसके बाद धीरे-धीरे इन्होने फिल्मों की दुनिया में कमाल दिखाना शुरू दिया. एक्ट्रेस सुरवीन चावला को कास्टिंग काउच का सामना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान करना पड़ा था. उन्होंने बताया था कि ऐसे वक़्त में मेकर्स किसी भी हद तक गिर जाते हैं.


Kalki Koechlin: "I was not famous enough":: Bollywood Film Fame Canada ::

कल्कि कोएच्लिन-
साल 2009 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कल्कि भी इस लिस्ट में शामिल है. उन्होंने सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया था कि वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं मगर उन्होंने समझौते से इंकार कर दिया.


Tisca Chopra - Biography, Height & Life Story | Super Stars Bio

टिस्का चोपड़ा-
आमिर खान की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ में काम कर चुकी अदाकारा टिस्का चोपड़ा ने भी एक खौफनाक खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि कास्टिंग काउच के जाल में उन्होंने भी फंसाने की कोशिश की गई मगर उन्होंने खुद को बचा लिया.


Actress Elli Avram Hot Photoshoot Photos Gallery – Movie Photos Gallery

एली अवराम-
इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस एली अवराम को भी अपने करियर के शुरुआत में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. उनके मुताबिक़, उन्हें दो फ़िल्म निर्देशकों ने गलत तरह के संकेत दिए थे. एली ने बताया कि उन्होंने अपने साथ सोने के लिए कहा था. लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात से इंकार कर दिया.


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

साइड बिजनेस चलाती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सनी लियोन की है Lust नाम की शॉप

Satya Prakash

ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूज़र्स बोले- रणवीर का असर है

Satya Prakash

अमीषा पटेल का शॉर्ट्स में दिखा सेक्सी अवतार, फैंस देखकर हुए हैरान

Satya Prakash