Breaking Tube
Entertainment

NCB के सवालों का जवाब नहीं दे पाईं दीपिका, कड़ी पूछताछ के दौरान खास तरह की सिगरेट पर किया खुलासा!

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल (Drugs Case) की जांच कर रही एनसीबी (NCB) की टीम ने आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान दीपिका ने एनसीबी के सामने इस बात को तो कुबूल कर लिया कि उन्होंने ड्रग्स को लेकर चैट की थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया है कि वो खुद ड्रग्स लेती हैं. पूछताछ के दौरान कई सवालों का दीपिका जवाब नहीं दे पाईं तथा उन्होंने एक खास तरह की सिगरेट पीने की बात स्वीकारी है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब दीपिका पूछताछ के लिए एनसीबी टीम के सामने बैठीं तो काफी घबराई हुई थीं. वहीं पूछे जाने पर उन्होंने ब्लैक कॉफी मांगी. इसके बाद पूछताछ शुरू हुई तो दीपिका पहले काफी घुमाफिरा कर जवाब दे रही थीं. इसके बाद एनसीबी की टीम ने उनसे सीधे तौर पर जवाब मांगा तो दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सएप पर हुई ड्रग्स चैट के बारे में कबूल कर लिया है. हालांकि उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है.


आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं. वह जया साहा के साथ काम करती हैं.


इसके अलावा रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने खास तरह की सिगरेट पीने की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि उनका पूरा ग्रुप ड्रूप का इस्तेमाल करता है, जो एक खास तरह की सिगरेट है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या ड्रूप में ड्रग्स होती है तो इन सवालों पर उन्होंने चुप्पी भी साध ली. इसके बाद जब उनसे चैट में इस्तेमाल हुए वीड और हशीश जैसे शब्दों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई साफ जवाब नहीं दिया


Also Read: Zomato की आड़ में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को ड्रग्स पहुंचाता था उस्मान, सुशांत केस के बाद बढ़ा दिए थे भाव

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Happy B’day Special: कुछ इस तरह बचपन में जन्मदिन मनाती थीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए उनके बर्थडे सीक्रेट

Satya Prakash

Video: उद्धव ठाकरे के लिए ‘तड़प’ रहीं हैं राखी सावंत, जानें पूरा मामला!

Satya Prakash

Box Office: ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ ने की 200 करोड़ क्लब में तूफानी एंट्री, जानें 7वें दिन का पूरा कलेक्शन

Satya Prakash