Breaking Tube
Entertainment

Boycott का हुआ असर, प्रोड्यूसर शबीना खान को ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का बदलना पड़ा नाम, अब इस नाम से होगी रिलीज

रिलीज से पहले ही कई तरह के विवादों में आ गई अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Laxmmi Bomb को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के नाम को लेकर हो रहे चौतरफा विवाद और विरोध से बचने के लिए मेकर्स ने इसके नाम में तब्दीली कर दी है. खबर है कि फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का नाम बदलकर निर्माता शबीना खान ने ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) कर दिया है.


अब ‘लक्ष्मी’ टाइटल के साथ होगी रिलीज


यह फिल्म गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई और स्क्रीनिंग के बाद सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा की गई. सोशल मीडिया पर हो रहे लगातार विरोध के चलते प्रोड्यूसर शबीना खान बैकफुट पर आ गईं और फिर टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया है और हॉरर-कॉमिडी फिल्म का नाम अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है.


‘लक्ष्मी बम’ पर विवाद का कारण

बताते चलें कि फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को कुछ लोगों का आरोप है कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है. साथ ही एक वर्ग ने इसके नाम ‘लक्ष्मी बम’ पर ही आपत्ति दर्ज करते हुए इसे हिंदू धर्म के खिलाफ बताया है. फिल्म के टाइटल को लेकर श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी जारी किया था.


लक्ष्मी बम ही क्यों? मुकेश खन्ना का सवाल


इससे पहले अभिनेता मुकेश खन्‍ना ने भी फिल्म के नाम पर विरोध जताया था. इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए उन्होंने लंबी पोस्ट लिखी थी. अपनी नाराजगी जताते हुए ‘शक्‍त‍िमान’ ने लिखा है, ‘क्‍या लक्ष्‍मी बम टाइटल से कोई फिल्‍म रिलीज होनी चाहिए?.


उन्होंने लिखा कि लक्ष्‍मी के आगे बम जोड़ना शरारत से भरा लगता है. यह सिर्फ फायदे की सोच लगती है. क्‍या इसे अनुमति देनी चाहिए? यकीनन नहीं! क्‍या आप अल्‍लाह बम या बदमाश जीसस फिल्‍म का नाम रख सकते हैं?  नहीं. तो फिर लक्ष्‍मी बम कैसे?.


Also Read: मालिक की पत्नी पर संबंध के लिए बनाता था दबाव, पति ने रोका तो चाकुुओं से काट डाला, मो. आलम समेत 3 गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’

BT Bureau

खेसारी के ‘रेड लिपस्टिक’ का चढ़ा लोगों पर रंग, करोड़ों बार देखा चुका ये Video

Satya Prakash

खुद को आइसोलेशन में रख कैटरीना कैफ ने किये घर के ये काम, Video शेयर कर दिया मैसेज

Satya Prakash