Breaking Tube
Entertainment

कंगना रनौत पर हेट स्पीच से हिंसा भड़काने का आरोप, TMC नेता रिजु दत्ता ने दर्ज कराई FIR

बॉलीवुड: हाल ही में हमेशा बेबाकी से बोलने वाली कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है। जिसके बाद भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। दरअसल अब तृणमूल के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने शिकायत दर्ज कराई हैं अब तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कोलकाता के उल्टाडांगा थाने में कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने का आरोप लगाया है। इससे पहले कंगना के खिलाफ कोलकाता के एक वकील ने मुकदमा दर्ज कराया था।


लगाया ये आरोप

जानकारी के मुताबिक, टीएमसी के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर की कॉपी साझा की है। जिसमे उन्होंने ये आरोप लगाया कि कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए, इसके साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी का लिंक भी दिए हैं। एफआईआर की कॉपी में कंगना पर हेट स्पीच देने का आरोप भी लगा है।


टीएमसी के प्रवक्ता ने पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की अपील की है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ममता बनर्जी की कई आपत्तिजनक तस्वीरों को साझा किया है। टीएमसी नेता ने पुलिस के पास उन सभी तस्वीरों को जमा कराया है।


हाल ही में सस्पेंड हुआ ट्विटर

बता दें कि बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया। कंगना पर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है। कंगना अब बतौर निर्माता डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने वाली हैं। कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का निर्माण करने जा रही हैं।


Also Read: Pink Bra में जसलीन मथारू ने मटकाई कमर, Video पोस्ट कर ढाया कहर


Also Read: कोरोना मरीजों की नहीं टूटेगी सांस, इलाज है मलाइका अरोड़ा के पास, देखें Video


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वानी कपूर की इस सेक्सी पोस्ट को देखकर छूटे फैंस के पसीने

Satya Prakash

इस एक्टर ने धोनी के लिए बनाया ये सॉन्ग… सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

Satya Prakash

Bigg Boss 14: सीनियर्स की सुपर पावर के चलते सारा गुरपाल हुईं घर से बेघर

Satya Prakash