Breaking Tube
Entertainment

चिरंजीवी के फैंस ने दिया एक्टर को धमाकेदार सरप्राइज, दिखी दीवानगी की हद

बॉलीवुड: साउथ इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी की जबरदस्त देशभक्ति फिल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के रिलीज़ के पहले ही सब लोग इसको खूब पसंद करने लगे थे. फिल्म को देखकर चिरंजीवी के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. इस फिल्म को देखने के बाद अब फिल्म के रिलीज होने पर फैंस ने चिरंजीवी को एक दमदार सरप्राइज दिया है.


आपको भी सुनकर हैरानी हो रही होगी कि ऐसा क्या है, जो दर्शकों ने अपने हीरो चिरंजीवी को ऐसा क्या दिया है जो सबको हैरत में डाल दिया है. यहां फैंस ने सुपरस्टार से प्यार जताने के लिए एक काफी बड़ा कट-आउट शहर के बीचों-बीच लगाया है. चिरंजीवी का यह विशालकाय कटाआउट अब पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.




यह कटआउट नारंगी, सुनहरे-पीले और हरे रंगों के फूलों से सजाया गया है, जिसमें पैर से लेकर सर तक फूल ही फूल नजर आ रहे हैं. देख सकते हैं कि इस कटआउट को चिरंजीवी के ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ वाले लुक में ही बनाया गया है. 


Also Read: बॉक्स ऑफिस पर आज भिड़ेंगे इंडस्ट्री के चार दिग्गज कलाकार, किसकी होगी इस ‘वॉर’ में जीत


आपको बता दें कि इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर ड्रामा में चिरंजीवी ने एक देशभक्त योद्धा की भूमिका निभाई है. जिनका नाम था नरसिम्हा रेड्डी, जिन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ पहला विद्रोह शुरू किया था. अमिताभ बच्चन स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी के गुरु गोसाई वेंकन्ना की भूमिका को निभा रह हैं. यह फिल्म भारत की आजादी के पहले युद्ध से 10 साल पहले के समय पर आधारित है, यानी फिल्म में 1847 का समय दिखाया गया है. फिल्म सुरेन्द्र रेड्डी द्वारा निर्देशित और राम चरण द्वारा निर्मित है.



Also Read:
 ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ ने पहले दिन ही तोड़े कई रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राखी सावंत ने बदन पे लपेटा पाकिस्तानी झंडा, भड़के यूजर्स ने सुनायी खरी-खोटी

Satya Prakash

हिना खान की इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, दिलकश अदा पर आया फैंस का दिल

Satya Prakash

पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान पर लगा स्मगलिंग का आरोप, भारत में शो करने पर लग सकता है प्रतिबंध

admin