Breaking Tube
Entertainment International

फिल्म में पैसा लगवाने के लिए दीपिका ने दाऊद इब्राहिम से की थी सीक्रेट मीट, बांग्‍लादेशी मैग्जीन का दावा

मंगलवार को दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हो रहे लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल हुईं. वह जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं. इस दौरान दीपिका के सामने कन्हैया कुमार जय भीम के नारे लगाते दिखे. जेएनयू पहुंचने पर दीपिका विवादों में घिरती नजर आ रहीं हैं. फिल्म क्रिटिट से लेकर तमाम नेताओं ने दीपिका का विरोध किया. यहां तक कि मंगलवार रात से सोशल मीडिया पर #boycottchhapaak लगातार ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच दीपिका से जुड़ी एक जुड़ी एक खबर तेजी से वायरल होने लगी.


वायरल खबर के मुताबिक एक हॉलीवुड फिल्म के लिए दीपिक पादुकोण भारत के दुश्‍मन नंबर वन, अंडरवर्ल्‍ड डॉन और D कंपनी के मालिक दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से मिलीं थी. बांग्‍लादेश के साप्‍ताहिक समाचार पत्र “वीकली ब्लिट्स डॉट नेट” ने ये खबर प्रकाशित की है. समाचार पत्र के मुताबिक दीपिका और दाऊद के मुलाकात के वक्‍त दाऊद का दोस्त अजीज मोहम्मद भाई भी मौजूद था. दीपिका प्रस्तावित फिल्म के निर्देशक के साथ दुबई में मिलने के लिए सहमत हो गई थी. पत्रिका के मुताबिक दाऊद इब्राहिम फिल्म में पैसा लगाने से हिचक रहा था लेकिन अजीज भाई ने उसे मना लिया. इसके बाद दाऊद इब्राहिम ने हॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के लिए दरवाजे खोल दिए. हलांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई.


मंगलवार को दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हो रहे लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं. वह जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं. दीपिका यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं. हालांकि वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं. इस दौरान कन्हैया कुमार ‘जोर से बोलो जय भीम’ के नारे लगा रहे थे. दीपिका यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं. दीपिका के जेएनयू में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा.


Also Read: ‘छपाक’ में एसिड अटैकर ‘नदीम खान’ का नाम बदलकर ‘राजेश’ रखने पर उठे सवाल, लोग बोले- अगर यही ‘सेकुलरिज्म’ है तो आग लगा देनी चाहिए


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बॉलीवुड के सितारों ने डॉटर्स डे पर शेयर की प्यारी तस्वीरें, दिखी रिश्तों में मजबूती

Satya Prakash

Bigg Boss 13: देवोलिना-शेफाली में हुई जबरदस्त हाथापाई, वीडियो में देखें अपकमिंग ट्विस्ट

Satya Prakash

पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा के नक्शेकदम पर चली स्कारलेट रोज, लॉन्च किया अपने नाम का App

Satya Prakash