Breaking Tube
Entertainment International

सामने आया डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया के पार्लर का खर्चा, रोजाना कराती हैं इतने लाख रुपए का मेकअप

इंटरनेशनल: देश में हर किसी को पता है की डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत दौरे पर आए थे. मेलानिया पहली ऐसी महिला हैं जो राष्ट्रपति के साथ यहाँ आईं और अपने अनुभव को साँझा किया. मेलानिया ने भारत आने से पहले ही सोशल मीडिया पर बताया था कि वो इस दौरे पर आने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं. मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी है. वर्ष 2016 में ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव जीतने के बाद से ही लोग मेलानिया को जानने लगे थे.


आपको बता दें कि मेलानिया पेशे से एक सुपर मॉडल हैं. जो की अपने खान-पान से लेकर अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल का बहुत ध्यान रखती हैं. अमेरिका की खुश मीडिया ख़बरों के अनुसार मेलानिया अपने मेकअप के लिए एक दिन में तीन लाख रुपये रोजाना खर्च करती है. मेलानिया ने व्हाइट हाउस में ही अपने मेकअप आर्टिस्ट रखे हुए हैं. इसी के साथ कहते हैं कि मेलानिया एक बार जो आउटफिट पहन लेते हैं, उन्हें दोबारा रिपीट नहीं करती हैं. डिजानरों की माने तो उनकी एक ड्रेस की कीमत तीन लाख रुपए होती है.




Image result for melania trump bold


Image result for melania trump

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की माने तो मेलानिया ट्रंप एक दिन में सात ऐसी डिशेज लेती हैं जिनमें अलग-अलग तरह के फल होते हैं. इसी के साथ वो ब्रेकफास्ट में ओट्समील का बना हुआ दलिया खाती हैं. इसके अलावा कभी स्मूदी भी नाश्ते में शामिल करती हैं. मेलानिया ट्रंप एक दिन में करीब ढाई लीटर पानी भी पी जाती हैं. फर्स्ट लेडी इसके अलावा सुबह विटामिन ए, सी और ई के कैप्सूल भी लेती हैं क्योंकि इन्हें एंटी-ऑक्सिडेंट्स माना जाता है. मेलानिया को आईसक्रीम और डार्क चॉकलेट्स भी काफी पसंद हैं.


इसके अलावा आपको बता दें कि मलेनिया डोनाल्ड ट्रंप से 24 वर्ष छोटी हैं. उन्होंने ट्ंप से 22 जनवरी 2005 में शादी कर ली. मलेनिया ने शादी में जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 200,000 डॉलर की थी. वहीं मलेनिया ने वर्ष 2000 में पुरुषों की मैगजीन जीक्यू के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. चुनाव से पहले मलेनिया की ये तस्वीर जमकर वायरल हुई थी. मलेनिया ट्रंप अपनी ख़ूबसूरती के अलावा अपने तेज दिमाग के लिए भी जानी जाती हैं.


Also Read: डोनाल्ड ट्रंप भी हैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ के दीवाने, स्पीच में किया जिक्र


Also Read:  सामने आई मेलानिया ट्रंप की सीक्रेट डाइट प्लान, फिट रहने के लिए खाती हैं इतने फल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आर्टिकल 370 पर कैलाश खेर ने कविता द्वारा जाहिर की अपने दिल की ख़ुशी, लिखा- ‘भारत अब होगा अखंड’

Satya Prakash

हिमांशी खुराना हुईं बिग बॉस से बाहर, इस कंटेस्टेंट को ठहराया जिम्मेदार

Satya Prakash

पाकिस्तान ने पूण्यतिथि पर टीपू सुल्तान को किया याद, शशि थरूर ने की इमरान खान की सराहना

BT Bureau