Breaking Tube
Entertainment

कोरोना वायरस को लेकर इमरान हाशमी का फूटा गुस्सा, बोले- मीलों दूर कुछ लोग चमगादड़…

बॉलीवुड: दुनियाभर में कोरोना वायरस का ख़ौफ़ अभी भी जस का तस बना हुआ है. कोरोना वायरस की वजह से लोगों में एक दर का माहौल हर जगह बना हुआ है. इसकी वजह से देश में लॉकडाउन भी कर दिया गया है. इस संक्रमण से किसी को कोई नुकसान न पहुंचे इसके लिए देश में तरह-तरह की सावधानियां बरती जा रही है. विश्व स्वास्थ्य संगठन के डायरेक्टर जनरल टेडरोस अधानोम गेब्रियेसस ने बुधवार को लॉकडाउन करने वाले देशों को चेताया है. उन्होंने ये कहा कि कोरोनावायरस (COVID 19) का मुकाबला करने के लिए कई देशों द्वारा लागू किए जा रहे लॉकडाउन, दुनिया से वायरस को मिटाने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे. अब कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने रिएक्शन दिया है, जो सुर्खियों में है.


एक्टर इमरान हाश्मी ने कोरोना के चलते ट्वीट में लिखा: “और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब पाक अनुभव करना चाहते थे.” बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए चीन पर निशाना साधा है. क्योंकि कोरोनावायरस की शुरुआत चीन से ही हुई थी. इमरान हाशमी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए भी सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके इस ट्वीट पर भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.



Also Read: विराट-अनुष्का ने की लोगों से सेल्फ आइसोलेशन में जाने की अपील, कहा – अपने आपको और परिवार को रखें सुरक्षित


बात करें इनके काम की तो आखिरी बार इमरान हाशमी फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आये थे. कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरा बॉलीवुड बंद है. गौरतलब है कि यह वायरस करीब 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. अकेले चीन और इटली में ही मरने वालों का आंकड़ा 10000 के पार हो चुका है. साढ़े चार लाख लोग इससे संक्रमित हैं. कई देशों ने इससे बचाव के लिए लॉकडाउन का रास्ता अख्तियार किया है और तीन अरब से ज्यादा लोग लॉकडाउन में रहने को मजबूर हैं.


Also Read: Lock Down की वजह से घर में हो रहें हैं बोर, तो देखिये ये 5 बेहतरीन धमाकेदार वेब सीरीज


Also Read: लॉकडाउन में बाहर निकल रहे लोगों पर भड़के अक्षय कुमार, कहा – दिमाग हिल गया है तुम सबका


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दीपिका पादुकोण का जला हुआ चेहरा देखकर घबराये फैंस, छप्पाक का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़

Satya Prakash

‘द वॉरियर क्वीन ऑफ झांसी’ का दमदार ट्रेलर आया सामने, वीडियो में दिखा झाँसी की रानी का रौद्र रूप

Satya Prakash

सनी लियोनी के TRADITIONAL LOOK ड्रेस-अप ने मचाया सोशल मीडिया पर हड़कंप

Satya Prakash