Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: आधी रात को विकास और अर्शी में घमासान, फिर ‘फिजिकल’ हुए मास्टरमाइंड

बिग बॉस शो में अर्शी और विकास गुप्ता का झगड़ा शुरू से देखने को मिल रहा है. पहले हुई लड़ाई की वजह से विकास एक बार घर से बेघर तक हो चुके हैं. हाल ही में अर्शी खान विकास गुप्ता को देर रात इरिटेट करती दिखाई दे रहीं हैं. जिसके बाद विकास काफी भड़क गए हैं. गुस्से में उन्होंने अर्शी पर पानी तक फेंक दिया. जिसके बाद दोनों ने बीच काफी लड़ाई हो गयी.


ये है मामला

बीते एपिसोड में देखा गया कि अर्शी खान ने विकास को कैप्टन बनाने के लिए राहुल वैद्य को धोखा दे दिया था. जिसके बाद अब एक बार फिर से वीकेंड का वार में अर्शा खान का असली रंग फिर सामने आ गया है. अब लग रहा है कि वह भी एक चाल थी क्योंकि अर्शी ने विकास को दोबारा तंग करना शुरू कर दिया है. इस बार बात इतनी आगे बढ़ गई कि विकास ने अर्शी के ऊपर पानी फेंक दिया और कहा, ‘जितना तू तड़पा रही है ना, तुझे अंदर से उतनी ही गंदगी लगेगी’


Also read: Bigg Boss 14: राखी सावंत पर आया ‘भूत’ का साया!, डर से सहमें घरवाले


अर्शी के पोक करने पर भड़के विकास

इस वाकिये का वीडियो सोशल मीडिया पर जंमकर वायरल हो रहा है. जिसमे देखा जा रहा है कि होस्ट सलमान खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद घर के कंटेस्टेंट्स अपने-अपने काम में लग गए और रात को जब सब लाइट ऑफ करके सो गए, तो अर्शी खान ने विकास को उठाकर पोक किया. अर्शी ने विकास से पूछा,”आप सो रहे थे?” विकास अर्शी की इस हरकत पर गुस्सा हो गए. उन्होंने अर्शी से कहा,”मैं तबीयत आज ठीक नहीं हैं. मुझे हाई बीपी है. तुम क्या कर रही हो? ‘गंदी औरत’ तुमने मुझे बहुत ज्यादा परेशान कर दिया, तुम्हें अपनी सभी बदतमिजियों की भरपाई करनी होगी.”


https://www.instagram.com/p/CJTHZpLAhbw/?utm_source=ig_web_copy_link


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एआर रहमान ने बताई इंडस्ट्री में काम न मिलने की वजह, कहा- बॉलीवुड माफिया गैंग मेरे खिलाफ फैला रहा अफवाह

BT Bureau

Lockdown के बीच सारा अली खान ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोलीं- हमारा दिल, दिमाग और आत्मा…

Satya Prakash

Corona Virus की वजह से रिलीज़ नहीं होगी ये फिल्म, फैंस ने की ये Request

Satya Prakash