Breaking Tube
Entertainment

BB14: सोनाली ने फेंका खाना तो भड़कीं रुबीना और निक्की, बोलीं- बेशर्म!.. खाना फेंक रही हो

बिग बॉस शो में जब से सोनाली ने एंट्री ली है, तब से वो सुर्ख़ियों में आ गयीं हैं. उनका मानना है कि घर में हर कोई उन्हें टारगेट करता है. आज जारी हुए प्रोमो में सोनाली के खाना फेंकने के बाद लगभग सभी घरवाले उनपर भड़कते दिखाई दिए. इस दौरान निक्की तम्बोली और रुबीना दिलैक ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई. सोनाली इस झगड़े के बाद रोटी और बिग बॉस का घर छोड़ने की गुहार लगाई दिखाई दी.


इस बात पर हुई लड़ाई

जानकारी के मुताबिक, इन दिनों बिग बॉस हाउस के सभी सदस्यों को सजा मिली हुई है. टास्क को रद्द करवाने की वजह से बिग बॉस ने उनकी सारी लग्जरी छीन ली है, और अब घर के सदस्यों को खाना कमाना होगा. यानी सिर्फ टास्क के जरिये ही उन्हें खाने का सामान मिल सकता है. जिसके बावजूद अर्शी से लड़ाई के बाद सोनाली फोगाट ने परांठा डस्टबिन में फेंक देती हैं और यह देखते ही रुबीना दिलैक काफी नाराज हो जाती हैं और सोनाली को चिल्लाने लगती हैं. रुबिना कहती हैं कि इनका वीआईपी नेचर है. इन्हें अपने घर पर जाकर दिखाना चाहिए.


also read: Bigg Boss 14: राखी के डबल मीनिंग मज़ाक पर भड़के सलमान, बोले- अश्लीलता की हदें पार कर दीं


खाना फेंकने वाली बात निक्की तंबोली के गले से भी नीचे नहीं उतरती और वह भी सोनाली फोगाट को लेकर नाराजगी जाहिर करती हैं. निक्की कहती हैं कि, ‘बेशर्म होकर खाना फेंक रही हो. यहां पर अन्न नहीं मिल रहा और आप खाना फेंके जा रही हो. जिसके बाद धोखे से सोनाली, निक्की का टॉप खींच देती हैं. धीरे-धीरे तमाम घरवाले सोनाली फोगाट को खाना फेंकने को लेकर चिल्लाते दिखते हैं.इस वाकिये के बाद सोनाली फूट फूट कर रोती दिखाई दे रहीं हैं. इसके साथ ही वो बिग बॉस से गुहार लगा रहीं हैं कि उन्हें घर जाने दें.


पहले भी लगी सोनाली की फटकार

इससे पहले सोनाली ने पिछले दिनों रुबीना दिलैक को गाली दी थी. कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया था जिसमें सलमान खान, सोनाली से कहते हैं कि ‘वो आपने वर्ड क्या यूज किया था?’ सोनाली कहती हैं कि ‘मैंने… बोला लेकिन रुबीना जी ने उसके बीच मेरी बेटी को घसीटा.’ आगे सलमान कहते हैं कि ‘इसने आपकी बच्ची को नहीं घसीटा बल्कि आपने किसी की बच्ची, वो हैं रुबीना, उसे … कहा.’ जिसके बाद सोनाली की जमकर क्लास भी लगाई गयी थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नसीरुद्दीन शाह के बाद उनके बेटे को लगने लगा है भारत में डर, कहा- मुसलमान होने की वजह से नहीं मिलता घर

S N Tiwari

लवयात्री की दिलकश एक्ट्रेस वारिना हुसैन ने बिखेरा सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा- फैंस बोले- उफ्फ! ये अदा

Satya Prakash

‘मर्डर 2’ एक्ट्रेस सुलग्ना ने की यूट्यूबर बिस्वा से शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर जताई खुशी

Satya Prakash