Breaking Tube
Entertainment

इस एक्टर ने किया खुलासा, फिल्म ‘छिछोरे’ के लिए 200 से ज्यादा पैकेट मारने पड़े थे सुट्टे!

बॉलीवुड: बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म ‘छिछोरे’ ने बड़े परदे पर दमदार ओपनिंग कर ली है, इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग भी की है. लेकिन यह फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की वजह से नहीं बल्कि एक्टर ताहिर राज भसीन की वजह से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर एक्टर ताहिर राज भसीन ने एक खुलासा किया है जिसे दर्शक सुनकर हैरान रह गए हैं.


फिल्म ‘छिछोरे’ कॉलेज लाइफ और कॉलेज में की जाने वाली मस्ती पर आधारित है. ऐसे में फिल्म के एक्टर ताहिर राज भसीन ने बताया है उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए सिगरेट की एक दो नहीं बल्कि पूरी 200 डिब्बियां फूंक डाली थीं.


Image result for chhichhore film

Related image

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ताहिर राज भसीन ने ‘छिछोरे’ के लिए करीब 200 पैकेट सिगरेट पी थी. लेकिन गनीमत यह है कि वो 200 पैकेट ऑर्गेनिक सिगरेट के थे, जो ग्रीन टी और बेसिल की पत्तियों से बनाई गई थी. जिसे पीने से शरीर को किसी भी प्रकार का नुक्सान नहीं होता.


Image result for chhichhore film tahir

ताहिर राज भसीन ने कहा, “छिछोरे में मेरा किरदार एक चेनस्मोकर का है. खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है. हालांकि, इस किरदार के लिए समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं.”


Image result for tahir raj chhichhore

ताहिर ने आगे कहा, ”क्योंकि मैं हमेशा से ही फिटनेस फ्रीक रहा हूं. ऐसे में मैंने न ही कभी स्मोक किया और न ही कभी ऐसी किसी भी आदत को बढ़ावा दूंगा. मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी. इस किरदार के लिए आर्ट डिपार्टमेंट ने मेरी मदद की. उन्होंने ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी के पत्तों से सिगरेट के 200 पैकेट तैयार किए, जो जलने पर बिल्कुल सिगरेट के धुएं जैसा दिखते हैं.”


Also Read: अतरंगी ड्रेस पहनने की वजह से ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने कुछ इस तरह उड़ाई खिल्ली


फिल्म ‘छिछोरे’ के जरिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इनकी पिछली फिल्म ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कलेक्शन किया था साथ ही दर्शकों का खूब प्यार भी बटोरा था.


Also Read:हॉट अंदाज में सनी लियोनी ने फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें बोल्ड फोटोज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ऋचा चड्ढा की फिल्म के पोस्टर ‘शकीला’ में लिखी अपमानजनक बातों से भड़क सकता है मुस्लिम समुदाय

Satya Prakash

‘लुका छुपी’ के पीछे छुप गई फिल्म ‘सोनचिड़िया’, बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन में मिली धोबी पछाड़

Satya Prakash

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

Satya Prakash