Breaking Tube
Entertainment

Video: Sapna Choudhary का हरियाणवी गाना ‘बटेऊ कंजूस’ रिलीज़, चाँद घंटों में मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड: हरियाणा की मशहूर डांसर, एक्ट्रेस सपना चौधरी ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड तक पहचान बना ली है. सपना चौधरी जब से बिग बॉस से बाहर आईं हैं तब से उनका कॅरियर ग्राफ काफी जल्दी ऊपर उठा है. सपना के डांस के साथ इनकी अदाकारी भी लोगों को खूब पसंद आती है. जब भी सपना कोई स्टेज शो करती हैं इन्हें देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है. सपना के जबरदस्त ठुमके और लटके-झटके देखकर हर कोई इनका दीवाना हो जाता है. सपना के कई गाने चाहे वो नए हो या पुराने सभी यूट्यूब पर धमाल मचाते आ रहे हैं. सपना का फेमस म्यूजिक वीडियो ‘बटेऊ कंजूस’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना का अलग ही घरेलू अंदाज दिख रहा है.


इन गाने में सपना अपने पति की आदतों से नाराज दिखाई दे रही हैं. सपना इसमें अपना दुखड़ा रोते हुए शानदार एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. यह गाना इनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. वहीँ गाने में सपना ने हरियाणवी सूट पहने ठेठ हरियाणवी अंदाज में दिख रहीं हैं. हरियाणा की डांस क्वीन का यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.



सपना चौधरी की ख़ूबसूरती को देखकर हर कोई इनका दीवाना हो जाता है. इस गाने की लिरिक्स आर के लहरी ने लिखी है साथ ही गाने को सुरेन्द्र रोमियो और अनू कादयान ने गाया है. गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इस वीडियो को अभी तक 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


आपको बता दें, सपना चौधरी का यह गाना 23 23 फरवरी को रिलीज हुआ था, लेकिन अब यह गाना यूट्यूब पर छा गया है. रिलीज के वक्त सपना ने इस पर अपना एक वीडियो बना इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह अपने फैंस से अपने ‘कंजूस पति’ का दुखड़ा रोती नजर आई थीं.


Also Read: TMKOC: Munmun Dutta भी हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार, बोलीं- मेरी पेंट में हाथ डाल दिया…


Also Read: SS राजामौली की फिल्म RRR ने बनाया इतिहास, रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़! 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

संजय लीला भंसाली की नई फिल्म ‘हीरा मंडी’ की हीरोइन होगी ये हॉट एक्ट्रेस!

Satya Prakash

धोनी के सवालों का बेटी जीवा ने दिया 6 भाषाओं जवाब, देखें वायरल VIDEO

Satya Prakash

अभिनंदन के मजाक वाले वीडियो पर भारतीय फैंस ने दिया पाकिस्तान को करारा जवाब

Satya Prakash