Breaking Tube
Crime Entertainment Social Media

राम मंदिर निर्माण की दी बधाई तो कट्टरपंथियों ने दे डाली रेप की धमकी, हसीन जहां ने दर्ज कराई FIR

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Mohammed Shami Wife hasin jahan) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. कई बार उन्हें इस वजह से कट्टरपंथियों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है. अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं. अब जब 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए पीएम मोदी ने भूमि पूजन किया तो उन्होंने सभी को बधाई दी और एकता का संदेश दिया. वहीं कुछ कट्टरपंथियों को सामाजिक सद्भाव रास नहीं आया औऱ उन्होंने हसीन जहां को रेप औऱ हत्या की धमकी दे डाली. हसीन जहां ने आरोपियों के खिलाफ थाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.


View this post on Instagram

5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी,गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।🙏🙏🙏

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


उन्होंने लिखा- 5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दी, क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है, लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी.


हसीन ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है. उन्होंने लिखा- देश के पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री श्री अमित शाह जी, मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें. हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं.



फैंस को दी मंदिर निर्माण की बधाई

हसीन जहां ने जो पोस्टर शेयर किया है उसपर श्रीराम और राम मंदिर की तस्वीर बनी हुई है. साथ ही उसपर लिखा है, ‘अयोध्या में श्रीराम मंदिर की भूमिपूजन के लिए समस्त हिंदू समाज को दिली मुबारकबाद. ढेर सारी शुभकामनाएं. हसीन जहां.’ कैप्शन में उन्होंने कई तरह के इमोजी का इस्तेमाल किया. जहां कुछ फैंस ने उन्हें बधाई दी वहीं कुछ का कहना था कि हसीन जहां को ऐसा नहीं करना चाहिए था. हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने हसीन जहां को रेप और जान से मार देने की धमकी दी.


हसीन जहां ने कहा ये मुसलमान कहलाने लायक नहीं

हसीन जहां ने कहा कि जिन मुसलमानों ने मुझे रेप औऱ हत्या की धमकी दी थी उन्हें मुसलमान नहीं कहा जा सकता है. ये लोग असामाजिक लोग हैं. हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं.


Also Read: साड़ी पहने बेटी की फोटो शेयर करने पर कट्टरपंथियों ने शमी को सुनाई खरी-खोटी, बोले- क्यों मान रही भगवान को, बनो कट्टर मुस्लिम, पहनाओ इसे बुर्का


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अनुराग कश्यप का विवादित बयान, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बताया ‘आतंकवादी’

BT Bureau

टयूशन पढ़ाने के बहाने 8 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

BT Bureau

एकतरफा प्यार में दलित नाबालिग को घर में घुसकर जिंदा जलाया, गांव में सांप्रदायिक तनाव

BT Bureau