Breaking Tube
Entertainment

अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, बोले- भगवान का ‘अपमान’ करने पर कार्रवाई होगी…

बॉलीवुड: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘बुलबुल’ Netflix पर रिलीज़ हो चुकी है. यही नहीं इस फिल्म पर लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स भी आ रहे हैं. दर्शकों के मिलते-जुलते रिएक्शन से यह भी पता चल रहा है की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की है. हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बुलबुल’ को लेकर बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बुलबुल पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा कि क्या ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.


हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का की ‘बुलबुल’ को लेकर लिखा, “अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित कियाहै. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे.”



Anushka Sharma news new netflix original Bulbbul teaser out | Anushka Sharma  लेकर आ रही हैं एक 'चुड़ैल' की कहानी, First look ने मचाई धूम- Watch Video |  Hindi News, बॉलीवुड

आपको बता दें कि इसके पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही उन्होंने एकता कपूर पर भारतीय सिपाहियों का अपमान करने का भी आरोप लगाया है.


Also Read: अपने घर की बिजली का बिल देख हैरान हुईं तापसी पन्नू, ट्वीट कर बोलीं- ये उस अपार्टमेंट का बिल है, जिसमें कोई नहीं…


अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ बंगाल पर आधारित कहानी है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर तृप्ति डिमरी ने कहा था कि यह फिल्म नानी-दादी की कहानियों से प्रेरित है. वहीं, हिंदुस्तानी भाउ की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जो सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट किया करते हैं. हिंदुस्तानी भाउ ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. उन्होंने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता था. हालांकि, फिनाले से पहले ही हिंदुस्तानी भाउ ने शो को अलविदा कह दिया था.


Also Read: राजकुमार राव ने उठाई सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के प्रमोशन की जिम्मेदारी, ये है वजह


Also Read: नदी किनारे पेड़ से लटककर यूँ पुल अप्स करते दिखें विद्युत जामवाल, देखें धांसू Video


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नदी किनारे पेड़ से लटककर यूँ पुल अप्स करते दिखें विद्युत जामवाल, देखें धांसू Video

Satya Prakash

Leak होने के बावजूद भी ‘साहो’ ने किया पहले दिन शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Satya Prakash

मुंबई गैंगस्टर्स के बीच एक बार फिर होगी भिड़ंत, ‘मुंबई सागा’ में दिखेगा दम

Satya Prakash