Breaking Tube
Entertainment

हनी सिंह ने राजस्थानी कलाकारों के साथ किया डांस, तेज़ी से देखा जा रहा Video

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के मशहूर रैपर स्टार हनी सिंह भले ही बॉलीवुड से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में काफी छाए रहते हैं. इन दिनों भी हनी सिंह अपने कई आगामी प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं. हनी सिंह के पुराने गाने आज भी पार्टीज में काफी जोर-शोर से चलते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इसी बीच हनी सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह राजस्थान के फोक कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को हनी सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हनी सिंह इसमें किसी राजस्थान के महल के पास सैर करने गए हैं, वहीँ कई महिलाएं हनी सिंह के साथ डांस कर रहीं हैं. इसमें ‘केसरिया बालम’ गाना गाकर सभी खुश नजर आ रहे हैं.



इस वीडियो को शेयर करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा है, ‘लंबे समय से चला आ रहा भारतीय लोक संगीत!!’. ये वीडियो हनी सिंह के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


आपको बता दें, हनी सिंह जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं. हनी सिंह ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया. उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म ‘मिर्जा: द अनटोल्ड स्टोरी’ से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म ‘द एक्सपोज’ से कदम रखा.


Also Read:इस डायरेक्टर ने दिया अपमानजनक बयान, कहा- महिलाओं को कंडोम रखकर दुष्कर्मियों का सहयोग करना चाहिए!


Also Read:जब लाइव शो के दौरान दीपिका को Kiss करने लगे रणवीर, होस्ट ने जताया ऐतराज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

स्विमिंग पूल में कुछ यूं करतब करती दिखीं आलिया भट्ट, फोटो हो रही जमकर वायरल

Satya Prakash

डेंगू की चपेट में श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल बायोपिक शूटिंग रुकी

Satya Prakash

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर ने कहा- अनुष्का शर्मा को चाय सर्व करते थे सिलेक्टर, भड़कीं विराट कोहली की पत्नी ने दिया जवाब

S N Tiwari