Breaking Tube
Entertainment

‘शराब के नशे में धुत ससुर घुस आए थे कमरे में, मेरे ब्रेस्ट पर फेरा था हाथ’, हनी सिंह की पत्नी ने लगाए संगीन इल्ज़ाम

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. शालिनी तलवार ने अपने ससुर को लेकर यह दावा किया है जिसे सुनकर हर किसी को हैरानी हो रही है. शालिनी ने अपने पति हनी सिंह पर मानसिक शोषण और यौन हिंसा का आरोप लगाया है, जिसका केस भी दर्ज करवाया है. शालिनी ने अपने पति के बाद अब ससुर सरादार सरबजीत सिंह को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाया है. शालिनी ने दावा किया है कि एक दिन जब वह कमरे में कपड़े बदल रही थीं, तब ससुर शराब के नशे में कमरे में घुस आए थे. यही नहीं, शालिनी के मुताबिक पिता समान ससुर ने रिश्‍तों को दागदार करते हुए अपनी बहू के स्‍तनों पर हाथ भी फेरा था.


शालिनी ने 3 अगस्‍त को दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट में पति और ससुराल वालों के ख‍िलाफ याचिका दी है. उन्‍होंने प्रोक्‍टेक्‍शन अगेंस्‍ट डॉमेस्‍ट‍िक वॉयलेंस ऐक्‍ट के तहत दायर अपनी याचिका में कहा है कि पति हिरदेश सिंह उनके साथ शादी के 10 साल में ‘जानवरों जैसा सलूक’ किया है. चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट तानिया सिंह ने इस मामले में सिंगर हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए 28 अगस्‍त तक जवाब मांगा है. जबकि साथ में निर्देश दिए हैं कि वह नोएडा में किसी भी जॉइंट प्रॉपर्टी की न तो खरीद-बिक्री कर सकते हैं और न ही शालिनी की जूलरी को ही बेच सकते हैं.


Yo Yo Honey Singh's wife claims father-in-law walked into her room while  she was

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने अपने पति के बाद अपने ससुर सास और ननद के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. इसमें मानसिक, शारीरिक और आर्थ‍िक उत्‍पीड़न के आरोप हैं. शालिनी का कहना है कि हनी सिंह ने शादी के बाद कई बार उनके साथ मारपीट की है, गालियां दी हैं और भावनात्‍मक रूप से भी चोट पहुंचाई है. शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह के शादी के बाद कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्‍स संबंध रहे हैं. 38 साल की शालिनी का कहना है कि जब इस बारे में उन्‍होंने पति से बात करने की कोश‍िश की तो उनके साथ मारपीट की गई.


शालिनी तलवार की ओर से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्‍यप ने कोर्ट में याचिका दायर की है. शालिनी तलवार और हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह की शादी 23 जनवरी 2011 को हई थी। शादी के 10 साल में हनी सिंह ने अपनी पत्‍नी पर कई बार हाथ उठाया है और बुरी तरह पीटा है. हनी सिंह और उनके परिवार ने शाल‍िनी को मानसिक रूप से प्र‍ताड़‍ित किया और इतनी यातना दी है कि वह खुद को जानवरों की तरह समझने लगीं, जिनके साथ क्रूरता से व्‍यवहार किया जाता है.


शालिनी ने जहां एक ओर अपने पति पर कई महिलाओं से अवैध सेक्‍स संबंध होने के आरोप लगाए हैं, वहीं याचिका में इस बात का भी जिक्र है कि एक बार जब वह अपने कमरे में कपड़े बदल रही थीं, तब उनके ससुर शराब के नशे में कमरे में घुस आए थे. यही नहीं, शालिनी के मुताबिक, ससुर ने तब उनके स्‍तनों पर हाथ भी फेरा था.


Also Read: मालदीव बीच पर बिकिनी में बलखाती दिखीं Surabhi Chandna, फैंस बोले- एकदम ‘नागिन’


Also Read: Gandi Baat फेम Gehna Vasisth ने Nude होकर किया लाइव स्ट्रीम, पूछा- क्या मैं वल्गर लग रही हूं ?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ लखनऊ के शीरोज कैफे में जन्मदिन मनाएंगी दीपिका पादुकोण

Satya Prakash

फिलिस्तीन के समर्थन में खुलकर उतरीं गौहर खान, लोगों से की इजरायली चीजों के बहिष्कार की अपील

Satya Prakash

क्रिसमस पर सनी लियोनी का दिलकश पोस्ट वायरल, फैंस ने भरी आहें

Satya Prakash