Breaking Tube
Entertainment

ऋतिक रोशन ने शेयर किया एक्शन Video, ‘Krrish 4’ को लेकर लिखी ये बात

बॉलीवुड: फिल्म इंडस्ट्री में जब भी किसी सुपरहीरो का जिक्र होता है दिमाग में सबसे पहला नाम ऋतिक रोशन यानी ‘कृष’ का आता है. बड़े परदे पर कृष की भूमिका को काफी पसंद किया जाता है और यही नहीं कृष फ्रेंचाइजी की 3 फिल्में बड़े परदे पर काफी धमाल भी मचा चुकी हैं साथ ही एक बार फिर ऋतिक की फिल्म कृष धमाका करने वाली है. क्रिश फ्रैंचाइज निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है.


वहीँ इन दिनों ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें ‘कृष’ को हवा में अपने अपने मास्क को फेंकते हुए दिखाई दे रहे है. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘अतीत हो गया. आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है. #Krrish4 #15yearsofkrrish.’ कृष का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान स्थापित किए है, जैसे कि देश में विजुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से लेकर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी.



इस फिल्म के 15 साल पुरे होने की ख़ुशी में यह जश्न मनाया जा रहा है, ऐसे में यह है कि कैसे ऋतिक रोशन का जीवन से बड़ा करैक्टर हम सभी में सुपरहीरो की अभिव्यक्ति है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो करैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है.


Also Read: प्रियंका पंडित की ‘नाइटी’ में फ़ोटो पर यूज़र बोला- कपड़े उतार देती तो..एक्ट्रेस के जवाब से शख्स की बोलती बंद


Also Read: Ramayana बनाने वाले Ramanand Sagar की परपोती की हॉट तस्वीरें उड़ा रहीं फैंस की नींद, लोग बोले- भारत की काइली जेनर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

विवादों में आई ‘Sacred Games 2’, BJP नेता तजिंदर बग्गा और मनजिंदर सिरसा ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Satya Prakash

टिक टॉकर फैसल सिद्दीकी के एसिड अटैक वाले Video पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- इस शख्स को…

Satya Prakash

विद्युत जामवाल की दमदार फिल्म ‘जंगली’ का पोस्टर रिलीज़

Satya Prakash