Breaking Tube
Entertainment

IT को मिले अनुराग-तापसी मामले में 350 करोड़ हेराफेरी के सबूत, एक्ट्रेस के पास से 5 करोड़ कैश बरामद

बॉलीवुड: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर 350 करोड़ रुपए की टैक्स हेराफेरी पता चला है. जिसमें मुंबई आयकर विभाग ने कई सबूत बरामद किए हैं. जिसमें अधिकारीयों ने इस छापेमारी में करीब 350 करोड़ की हेराफेरी के सबूत मिले हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिसीप्ट भी मिली है, जिसकी जांच जारी है. इनकम टैक्स विभाग अभी भी 28 अलग-अलग स्थानों पर जांच कर रही है. छापेमारी के बाद से सियासत भी गरमाई हुई है.


इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बताया है कि, 3 मार्च से 2 बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस, एक अभिनेत्री और मुंबई की 2 टैलेंट मैनेजमेन्ट कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. ये छापेमारी मुंबई, दिल्ली, पुणे और हैदराबाद में चल रही है. ऑफिस और आवास समेत मिलाकर कुल 28 जगहों पर छापेमारी हो रही है.


इनकम टैक्स के अधिकारीयों ने बताया कि, इस मामले में अलग-अलग जांच चल रही है. जिसमें एक जांच प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स के शेयरधारकों के खिलाफ है और दूसरा तापसी पन्नू के खिलाफ है. वही तापसी पन्नू पर करीब 25 करोड़ की आयकर चोरी का शक है. तापसी ने करीब 5 करोड़ रुपये नकद पैसे लिए. इनकम टैक्स ऑफिसर्स को को संदेह है कि उनके मोबाइल फोन से कुछ डेटा डिलीट किया गया है. हालांकि आईटी अधिकारियों के पास ऐसे एक्सपर्ट हैं जो फिर से डेटा को हासिल कर सकते हैं. सर्च ऑपरेशन जारी है. उन्हें आने वाले दिनों में जांच के लिए आईटी अधिकारियों द्वारा बुलाया जा सकता है.


प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स के खिलाफ करीब 600 करोड़ रुपए की इनकम टैक्स की चोरी की आशंका जताई जा रही है. शेयरधारकों ने फैंटम फिल्म्स के शेयर की हिस्सेदारी को बेचकर इसके जरिए जितने भी पैसे मिले उसका मुनाफा आयकर विभाग को नहीं चुकाया था. साथ ही इसे फर्जी खर्चों में भी दिखा दिया. अनुराग कश्यप समेत कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से डेटा डिलीट कर दिया है. कहा जा रहा है कि अगर कोई संदिग्ध डेटा नहीं था तो उसे क्यों हटाया गया.


Also Read: जल्द ही एल्बम सॉन्ग में साथ दिखेंगे Shehnaaz और Badshah, Fly का टीज़र Video रिलीज़


Also Read: ख़ूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं Ace Of Space की कंटेस्टेंट, बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Lockdown की वजह से विदेश में बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, बोलीं- जिंदगी गुजारना हो रहा है मुश्किल

Satya Prakash

OMG! शर्लिन चोपड़ा के इस सेक्सी मूव्स को देखकर फैंस पर चढ़ा प्यार का बुख़ार

Satya Prakash

Video: अलाना पांडे की इस वीडियो पोस्ट को देखकर फैंस हुए हैरान

Satya Prakash