Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: बेघर होने के बाद अली से शादी करने को बेताब हैं जैस्मीन, साल के अंत तक करेंगी ऐलान!

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में रविवार को ही जैस्मीन घर से बेघर हो गईं है। जिसके बाद ना सिर्फ अली और सलमान बल्कि अभी घरवाले काफी इमोशनल हो गए हैं। जैस्मिन ने बाहर जाते ही अली को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। उन्होंने जनता से अली पर प्यार बरसाने की अपील की है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि जनता के सपोर्ट के बिना वो कुछ नहीं कर पातीं। उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात कही।


जैस्मिन ने किया खुलासा

जानकारी के मुताबिक, एक चैनल से बात करते हुए जैस्मिन भसीन ने शादी और पैरंट्स की रज़ामंदी को लेकर बात की और कहा, ‘मुझे प्यार हो गया है और यह बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है। मुझे इस साल शादी करने में कोई एतराज नहीं है। मेरे पैरंट्स इससे खुश हैं। एक बार अली बाहर आ जाए तो मेरे पैरंट्स उसके पैरंट्स से मिलेंगे। हमें जानना है कि शादी को लेकर उसके पैरंट्स का क्या कहना है। मैं उनसे कुछेक बार मिली हूं लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे। एक बार वो हमारे रिश्ते को मंजूरी दे दें फिर मैं इंतजार नहीं करूंगी। मैं शादी कर लूंगी। मैं जानती हूं कि अली ही मेरे लिए बना है।’


अली के लिए लिखा पोस्ट

बिग बॉस में अच्छे और बुरे हालात के वक्त जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे अच्छे और बुरे दिनों में फैन्स ने जितना मुझे प्यार और सपोर्ट किया, उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरी इस जर्नी को आसान बनाया। मैं आप लोगों के मेरे जीवन में होने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यह सब नहीं कर पाती।


Also Read : Bigg Boss 14: मार्च तक एक्सटेंड किया जा सकता है शो, होगी कई नए सदस्यों की एंट्री


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रियलिटी शो में सलमान युसूफ खान के साथ परफोर्मे करेंगी, बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

Satya Prakash

आगामी फिल्म “कलंक” के सेट पर हो रही कई घटनाएं

Satya Prakash

शर्लिन चोपड़ा ने Nude पोज़ देते हुए खेला ये गेम, फैंस बोले – OMG ये कैसे किया

Satya Prakash