Breaking Tube
Entertainment Social Media

IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन के समर्थन में उतरे जावेद अख्तर, लोगों ने बताया ‘कलम वाला दंगाई’

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में आईबी के जवान अंकित शर्मा (Ankit Sharma)की हत्या मामले में आरोपी आप पार्षद ताहिर हुसैन पर गुरूवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने ताहिर की फैक्ट्री को सील कर दिया. वहीं दंगे के आरोपी पर इस पुलिसिया कार्रवाई को लेकर गीतकार-लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) विरोध में उतर आए और कार्रवाई पर सवाल खड़े कर वहीं सोशल मीडिया पर इसे जावेद को जमकर लताड़ लगाई गई. यहां तक कि लोगों ने उन्हे कलम वाला दंगाई तक बता डाला.


क्या कहा था जावेद अख्तर ने ?

जावेद अख्तर ने गुरूवार को एक ट्वीट किया, जिसमे लिखा, ” “बहुत से लोग मारे गए, बहुत से घायल हुए, कई घर जलाए गए, कई दुकानें लूटी गईं लेकिन पुलिस ने केवल एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश में लगी हुई है. संयोग से उसका नाम ताहिर है. दिल्ली पुलिस की निरंतरता को सलाम है.” 



जावेद अख्तर के ट्वीट के बाद ट्विटर पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई गई. कुछ ने उन्हे कलम वाला दंगाई बताया तो किसी ने उन्हे लानत भेजी. तो कुछ ने उन्हें मजहब से आगे सोंचने की नसीहत दे डाली.



बता दें कि आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा (26) उत्तरपूर्वी दिल्ली के दंगाग्रस्त चांदबाग इलाके में अपने घर के पास नाले में मृत पाए गए थे. अंकित के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे हुसैन तथा उसके साथी हैं. शर्मा मंगलवार (25 फरवरी) को लापता हो गए थे और उनका शव बुधवार (26 फऱवरी) को उनके घर के पास एक नाले में मिला था. ताहिर हुसैन की छत पर पेट्रोल बम, ईंट-पत्थर, और तेजाब का जखीरा बरामद हुआ है. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे ताहिर खुद दंगाईयों के साथ दिख रहे हैं, हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकी है.


Also Read: दिल्ली हिंसा: AAP नेता की छत पर मिला पेट्रोल बम, ईंट-पत्थर, तेजाब का जखीरा, ताहिर हुसैन की बढ़ीं मुश्किलें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Bigg Boss 13: शहनाज की हुई घरवालों से जबरदस्त भिड़ंत, माहिरा बोलीं- तेरे बाप की नौकर नहीं हूँ

Satya Prakash

Bigg Boss 13: अरहान की असलियत सामने आने पर फफक-फफककर रोईं रश्मि देसाई, सलमान को लेनी पड़ी घर में एंट्री

Satya Prakash

एली अवराम ने Quarantine के दौरान शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीर, कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

Satya Prakash