Breaking Tube
Entertainment Politics

कभी राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, Video हो रहा वायरल

मंगलवार को दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हो रहे लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल हुईं. वह जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं. दीपिका यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं. हालांकि वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं. इसके बाद शोसल मीडिया पर दीपिका को लेकर पक्ष और विपक्ष में जमकर वार-पलटवार हुए. कुछ लोगों ने इसे दीपिका की राजनीति बताया तो कुछ ने उनकी फिल्म प्रमोशन का तरीका. इसी बीच दीपिका का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


यह इंटरव्यू 2010 का बताया जा रहा है. दीपिका से जब राजनीति पर सवाल पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि मैं राजनीति के बारे में ज्यादा कुछ जानती नहीं हूं. पर जो भी थोड़ा बहुत देखती हूं टीवी पर, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए, मेरे हिसाब से वो एक बेहतर उदाहरण है. वो हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं. उम्मीद है एक दिन वो खुद प्रधानमंत्री बन जाएंगे.


दीपिका कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें. राहुल गांधी की खासियत के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था कि वो यूथ के साथ अच्छे से जुड़ते हैं और उनकी सोच व विचार पारंपरिक भी है, साथ ही भविष्यवादी दृष्टिकोण भी है. देश के लिए यह महत्वपूर्ण है.


मंगलवार को दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हो रहे लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं. वह जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं. दीपिका यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं. हालांकि वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं. इस दौरान कन्हैया कुमार ‘जोर से बोलो जय भीम’ के नारे लगा रहे थे. दीपिका यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं.


दीपिका ने इससे पहले सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा, ‘यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं.’ दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें.


दीपिका के जेएनयू में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा. आपको बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका की अगली फिल्म छपाक रिलीज हो रही है. हालांकि कुछ लोग समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं. दीपिका की यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है.


Also Read: JNU के समर्थन में उतरा पाकिस्तान, लाहौर में स्टूडेंट और टीचर आज निकालेंगे रैली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मायावती ने कांग्रेस को समर्थन का किया एलान, बीजेपी और कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात

BT Bureau

मायावती ने पूर्व मंत्री-विधायक समेत 7 नेताओं को बसपा से निकाला, मची खलबली

BT Bureau

ममता के मंच पर अखिलेश का तंज, बोले- नये प्रधानमंत्री के आने से नये साल का जश्न होगा दोगुना

BT Bureau