Breaking Tube
Entertainment

‘अगर आपका बेटा भी फांसी पर लटका मिलता तो.., जया बच्चन को कंगना का जवाब

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के महानायक बिग बी की पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन कुछ देर पहले संसद में बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने और निशाना बनाए जाने की बात कर रहीं थी. जिसके बाद जया बच्चन का बयान सुनकर एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी भड़क उठीं. उन्होंने जया का बयान सामने आने के कुछ ही देर बाद एक ट्वीट करके कई अपने सवाल उठाए हैं.


एक्ट्रेस कंगना अपने ट्वीट में लिखतीं हैं कि, ‘जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ रूप में मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं.’



बात दरअसल आज सुबह जया बच्चन ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.


जया बच्चन ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है.


फिर जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा. ‘यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए.’


Also Read: सुशांत केस अपडेट: NCB की गिरफ्त में एक और शख्स, शोविक के साथ मिलकर बनाता था प्लान


Also Read: ड्रग्स पर रिया के कबूलनामा पर अब तक 5 सितारे बेनकाब, NCB के हाथ लगे बी टाउन के 20 औऱ बड़े सेलेब्स के नाम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘Drive’ के ‘ब्लैक कार’ गाने में जैकलीन फर्नांडिस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, Video हुआ वायरल

Satya Prakash

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की फोटो और वीडियो ने मचाया कोहराम, फैंस बोले- सर्दी का हीटर हो तुम

BT Bureau

कंगना रनौत की इस अदा को देखकर फैंस हुए दीवाने, देखें वायरल पोस्ट

Satya Prakash