Breaking Tube
Entertainment

नवरात्रि के शुभ अवसर पर कंगना रनौत ने किया ट्वीट, कहा- शक्ति ही सबकुछ है

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की तेज-तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने में कभी ही हिचकती नहीं हैं. कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेझिझक रखतीं हैं. कंगना ने अभी हालही में ट्विटर पर उन्होंने नवरात्रि के शुभ मौके पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं हैं. इस तस्वीर में वह आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रही हैं.


एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्वीट में माँ की पूजा करते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं. चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं.’



कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जहां उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए कठिन ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.


एक्ट्रेस जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कंगना ने उन पर निशाना साधते हुए बयान जारी किया. अपने इस पोस्ट में उन्होंने जया बच्चन का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बॉलीवुड की थाली लिखकर उन्होंने उन पर ही तीखा वार किया है. वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में कंगना अपने होमटाउन मनाली में आने वाली फिल्मों के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं. फिल्म में दमदार एक्शन के लिए वह प्रभावशाली किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: तो इसलिए हाथ से फिसल गईं थीं दर्जनों फिल्में, मल्लिका शेरावत ने खोले कई राज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फिल्म ‘कमांडो 3’ का सॉन्ग ‘अखियां मिलावांगा’ रिलीज़, Video में दिखी विद्युत और अदा की रोमांटिक केमिस्ट्री

Satya Prakash

अक्षरा सिंह के जबरदस्त गाने ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, Youtube पर हो रहा ट्रेंड

Satya Prakash

सनी लियोनी ने भोजपुरी में क्रू मेंबर को लगाई डांट, बोलीं- का बे आपन काम कर…

Satya Prakash