Breaking Tube
Entertainment

तीसरी बार भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पायी गईं कनिका कपूर, कम नहीं हुआ हाई लोड COVID-19 का संक्रमण

बॉलीवुड सिंगर (Bollywood singer) कनिका कपूर (Kanika Kapoor) तीसकी बार फिर से कोरोना वायरस (Corona virus) टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं हैं. तीसरी जांच के दौरान भी कनिका में हाई लोग कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में चल रहा है. बता दें कि सिंगार की दूसरी जांच रिपोर्ट पर उनके स्वजनों ने सवाल उठाए थे जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने तीसरी जांच भी की जिसमें भी वे पॉजिटिव ही पाई गई हैं. कनिका की हालत स्थिर बताई जा रही है.


वहीं इस मामले पर पीजीआई के डायरेक्टर प्रो. आर.के, धीमन ने बताया कि कनिका का टेस्ट लगातार पॉजिटिव आ रहा है. उनका ट्रीटमेंट तब तक चलता रहेगा जब तक कम से कम 2 टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते. उन्होने कहा कि जांच के बाद भी कनिका कपूर में हाई लोड कोरोनावायरस बना हुआ है. हालांकि उनकी हालत स्थिर है और पीजीआई में भर्ती है.


बता दें कि कोरोना के मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अच्छी खबर आ रही है. बीते 4 दिनों से इस संक्रमण का एक भी मामला पॉजिटिव नहीं आया है. सोमवार को इससे संबंधित 25 सैंपल जांच हुेतु लिए गए थे, जिनकी जांच रिपोर्ट में सभी की निगेटिव रिपोर्ट आई थी. मंगलवार से बुधवार सुबह तक 34 सैंपल की जांच हुई जिसमें से एक सैंपल पॉजिटिव आया है और एक निगेटिव है. इसमें एक 33 वर्षीय महिला है जो पीलीभीत निवासी की संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. डॉक्टरों के मुताबिक इनकी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. ये केस कांटेक्ट से आया है.


Also Read: यूपी: लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर तफरी काटने वालों को सबक सिखा रही आगरा पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप, कहा- देर रात वो कमरे में अचानक आये और पकड़कर…

Satya Prakash

दीपिका पादुकोण का जला हुआ चेहरा देखकर घबराये फैंस, छप्पाक का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़

Satya Prakash

इस्लाम समाज के नेताओ ने ऑनलाइन गेम ‘PUBG’ के खिलाफ निकाला फतवा

Satya Prakash