Breaking Tube
Entertainment

महेश भट्ट ने लवीना पर किया 1 करोड़ का मानहानि मुकदमा, एक्ट्रेस ने लगाए थे संगीन इल्जाम

बॉलीवुड: फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट काफी समय से आरोपों के बीच घिरे हुए हैं, यही नहीं इन पर एक्ट्रेस लवीना लोध ने कई संगीन इल्जाम लगाए थे. जिसके बाद महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने लवीना लोध के खिलाफ मानहानिकारक और झूठे आरोप लगाने के लिए सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस दर्ज करा दिया. दोनों भाइयों ने मिलकर लोध से 1 करोड़ रुपए हर्जाने के तौर पर मांगे हैं, और भविष्य में उन्हें इस तरह के झूठे दावे करने से रोकने को लेकर आदेश दिए जाने का अनुरोध किया है.


इसके अलावा भट्ट भाइयों ने शीघ्र सुनवाई कराने की भी मांग की है. न्यायमूर्ति एके मेनन की एकल पीठ से सुनवाई की मांग पर सुनवाई तीन सप्ताह बाद होगी. लोध के वकील ने अदालत को भरोसा दिलाया कि वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ ऐसा कोई बयान न देंगी न प्रकाशित करेंगी. लोध ने गत सप्ताह एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनका विवाह महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुआ है.


https://www.instagram.com/p/CGrlL-ZjLOz/

भट्ट भाइयों ने वकील द्वारा भेजा था लोध को नोटिस-


वीडियो जारी करते हुए लोध ने आरोप लगाया है कि सभरवाल ड्रग्स और मानव तस्करी के अवैध व्यापार में लिप्त है. लोध ने यह भी आरोप लगाया कि यह व्यापार महेश भट्ट संचालित करते हैं. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद, महेश भट्ट ने अपने वकील अमीत नाइक के माध्यम से लोध को एक कानूनी नोटिस भेजा और उन्हें इस तरह के झूठे बयान नहीं देने को कहा.


वहीँ डायरेक्टर भट्ट भाइयों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक केस दायर किया गया जिसमें लोध को उनके खिलाफ कोई भी मानहानिकारक और अपमानजनक टिप्पणी करने, प्रकाशित करने और प्रसारित करने से रोकने का अनुरोध किया गया है. वाद में विभिन्न प्रकार के अपमानजनक, गलत और झूठे आरोपों और बयानों के लिए प्रतिवादी (लोध) से एक करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा गया है.’ इसमें लोध को यह निर्देश देने का भी अनुरोध किया गया है वह अपना वीडियो हटा लें.


Also Read: दिशा पाटनी ने रेड मिनी ड्रेस में ढाया कहर, फैंस की धड़कनें तेज


Also Read: मिया खलीफा ने ब्लैक बिकिनी लुक में ढाया कहर, वायरल हो रहीं तस्वीरें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इंसान और जानवर के बीच अनोखा रिश्ता है, फिल्म जंगली का धमाकेदार टीजर

Satya Prakash

बॉयफ्रेंड के साथ मिया खलीफा का लिपलॉक Kiss वायरल, देखें हॉट पोस्ट

Satya Prakash

प्रभास ने दिया NEW YEAR पर फैंस को बड़ी सौगात, 6 भाषाओँ में शेयर किया ‘राधे श्याम’ का पोस्टर

Satya Prakash