Breaking Tube
Entertainment

‘चेंज करते वक्त वैनिटी वैन में घुस आया और….मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

बॉलीवुड: फिल्म ‘कोका कोला’ से सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने इन दिनों प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर शोषण का आरोप लगाया है. मंदाना करीमी ने इस मामले में बताया कि वह काफी समय से एक फिल्म पर काम कर रहीं हैं जिसके क्रू मेंबर्स काफी अनप्रोफेशनल हैं. मंदाना करीमी के आरोपों को गलत बताते हुए प्रोड्यसूर ने उल्टा मंदाना को ही अनप्रोफेशनल बता दिया. ख़बरों के अनुसार, मंदाना ने दिवाली के एक दिन पहले की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उस रात जो हुआ और जैसे हुआ.. उससे वह बहुत शॉक्ड हैं.


मंदाना ने इस मामले में बताया कि वह शूटिंग के आखिरी दिनों लगातार सेट पर जल्दी आ जाया करती थीं. जब वो 13 नवंबर की रात को जाने लगीं तो प्रोड्यूसर ने उन्हें एक घंटा रुकने को कहा, तो मंदाना ने मना कर दिया और वैनिटी में चली गईं. मंदाना ने आरोप लगाया कि प्रोड्यूसर भी उनकी वैनिटी में जबरदस्ती घुस आए और उन पर चिल्लाने लगे फिर वहां मंदाना के साथ मौजूद स्टाइलिस्ट ने प्रोड्यूसर को वैनिटी से बाहर निकाला.


 वहीं, प्रोड्यूसर ने मंदाना के अरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि लॉकडाउन से पहले उन्होंने मंदाना को इस प्रोजेक्ट के लिए 7 लाख रुपये दिए थे और मंदाना ने डील साइन की थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग फिर से शुरू हुई तो मंदाना ने दिल्ली में एक दिन के शूट के लिए 2 लाख रुपये मांगे. प्रोड्यूसर ने कहा कि हम तैयार भी हो गए और उन्हें पैसे दिए. (फोटो साभारः Instagram @mandanakarimi)

 प्रोड्यूसर ने कहा कि हमने 7 लाख के बदले इस प्रोजेक्ट के लिए मंदाना को 17 लाख रुपये दिए हैं. प्रोड्यूसर ने 13 नवंबर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मंदाना की श‍िफ्ट सुबह 9 से रात 9 तक थी, लेकिन मंदाना शाम 7 बजे ही जाना चाहती थीं. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से एक घंटा और रुकने का आग्रह किया जिस पर एक्ट्रेस ने हामी भी भरी. (फोटो साभारः Instagram @mandanakarimi)

प्रोड्यूसर ने मंदाना के आरोपों को बताया गलत-


इस मामले पर प्रोड्यूसर ने मंदाना करीमी के आरोपों को गलत बताते हुए कहा, कि लॉकडाउन के पहले मंदाना ने उनके साथ 7 लाख रुपए में प्रोजेक्ट साइन किया था. लेकिन लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग फिर से शुरू हुई तो मंदाना ने दिल्ली में एक दिन के शूट के लिए 2 लाख रुपये मांगे. प्रोड्यूसर ने कहा कि हम तैयार भी हो गए और उन्हें पैसे दिए. प्रोड्यूसर ने कहा कि हमने 7 लाख के बदले इस प्रोजेक्ट के लिए मंदाना को 17 लाख रुपये दिए हैं. 13 नवंबर कि रात की घटना का जिक्र करते हुए प्रोड्यूसर ने कहा कि मंदाना की शिफ्ट सुबह 9 से रात 9 तक थी, लेकिन मंदाना शाम 7 बजे ही जाना चाहती थीं. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से एक घंटा और रुकने का आग्रह किया जिस पर एक्ट्रेस ने हामी भी भर दी थी.


आपको बता दें कि, एक्ट्रेस मंदाना करीमी टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के 9वें सीजन से काफी चर्चा में आ चुकीं थी. इस शो के बाद से मंदाना को काफी पॉपुलरिटी मिली थी. मंदाना इस शो में सेकंड रनरअप भी रह चुकीं थी. मंदाना के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनको इंस्टाग्राम से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते नजर आते हैं.


Also Read: Video: सुरभि चंदना का नागिन अवतार, घुटनों के बल डांस करती दिखीं एक्ट्रेस 


Also Read:  PHOTOS: भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने आ रहीं हैं ये एक्ट्रेस, ख़ूबसूरती देख रह जाएंगे दंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. 

Related news

तीसरी बार भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पायी गईं कनिका कपूर, कम नहीं हुआ हाई लोड COVID-19 का संक्रमण

BT Bureau

नेहा शर्मा की इस पोस्ट में सेक्सी क्लीवेज देखकर फैन्स बोले- कयामत हो आप!

Satya Prakash

वायरल हुई सुशांत सिंह राजपूत के प्ले की यादगार तस्वीर, कुछ ऐसे हुई थी बाला जी से मुलाकात

Satya Prakash