Breaking Tube
Entertainment

MeToo: ‘पैंट की जिप खोली फिर मेरे साथ गंदी हरकत की’, अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

बॉलीवुड में कास्टिंग काउंच के कई मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामला फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) को लेकर आ रहा है. फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री पायल घोष(Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न जैसे तमाम संगीन इल्जाम लगाए हैं. उन्होंने तमाम आरोपों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है.


अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा है, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की. नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.’



पैंट की जिप खोली और..

पायल घोष का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें पायल ने कहा है कि अनुराग ने अपनी जिप खोलकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. हालांकि पायल का कहना है कि उनके पास इस घटना का कोई प्रूफ नहीं है लेकिन उनके साथ ऐसा हुआ था.


पायल का दावा पहले भी किया था ट्वीट फिर..

एक अंग्रजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान पायल घोष ने बताया कि मैं इस बारे में काफी पहले से बात करना चाहती थी. लेकिन मुझे लगा कि फाइनली ये बात अब मुझे मन में नहीं रखनी चाहिए. क्या अनुराग ने कुछ ऐसा लिखा या कह दिया जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया? इस पर पायल जवाब देती हैं, ऐसा कुछ नहीं है. बल्कि मैंने तो इस घटना के पहले कुछ वक्त पहले ट्वीट किया था, जब MeToo मूवमेंट हुआ था. लेकिन कई लोगों ने मुझसे ट्वीट डिलीट करने के लिए कहा कि मुझे काम नहीं मिलेगा. मेरे मैनेजर ने भी मुझे ट्वीट डिलीट करने की सलाह दी थी. तो मैंने मान ली. इसके बाद से अनुराग ने मुझे वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया.


तीसरी मुलाकात में ही हुई घटना


पायल मुंबई में रहती हैं, उन्होंने बताया कि अनुराग के खिलाफ वीडियो बनाने से पहले उन्होंने अपने पैरंट्स को नहीं बताया था. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने मुझे फोन करके डांटा. पायल ने पूरा किस्सा बताया कि सब कैसे हुआ. पायल बताती हैं कि अनुराग और वह फेसबुक फ्रेंड्स थे. यह घटना उनके साथ तीसरी मुलाकात में अनुराग के घर यारी रोड पर हुई थी.


मैने खूब की रिक्वेट कि जाने दो


पाायल ने दावा किया, पहली बार मैं उनसे वर्सोवा ऑफिस में मिली थी. दूसरी बार मैं उनके घर पर मिली थी. हमने सामान्य फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बातें कीं. इसके बाद उन्होंने मुझे अपने फिर से बुलाया, यह तीसरी मुलाकात थी. उन्होंने जबरदस्ती करने की कोशिश की. मैंने उनसे विनती की कि अभी मुझे जाने दो मैं किसी और टाइम आ जाऊंगी.


हालांकि, अब तक पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष से पूरी जानकारी मांगी है ताकि इस मामले में कार्रवाई की जा सके. दूसरी ओर कंगना ने भी पायल के सपोर्ट में ट्वीट किया है. कगंना ने ट्वीट करते हुए #MeToo के साथ अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर दी.



कौन हैं पायल घोष ?

पायल ने हिन्दी, साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम किया है. पायल ने 2017 में आई फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में थे. पायल इसके अलावा टीवी का पॉप्युलर शो साथ निभाना साथिया में भी नजर आ चुकी हैं. शो में वह राधिका के किरदार में नजर आई थीं.


Also Read: ‘पहले सब कपड़े उतारो तभी फिल्म में रोल दू्ंगा’, इस फेमस मॉडल ने साजिद खान पर लगाए संगीन इल्जाम



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. 
)

Related news

सिद्धार्थ ​​और रितेश की फिल्म ‘मरजावां’ के जबरदस्त पोस्टर से सामने आई रिलीज़ डेट

Satya Prakash

TMC सांसद नुसरत जहां का Tik Tok वायरल, Video में दिखे बोल्ड मूव्स

Satya Prakash

BJP नेता और अन्य यूजर्स ने की Bigg Boss 13 शो को बैन करने की मांग, #जेहादी_बिगबॉस और #Boycott_BigBoss ट्विटर पर कर रहे ट्रेंड

S N Tiwari