Breaking Tube
Entertainment

‘बीच पर नंगे होकर दौड़े’..FIR पर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी

कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसकी वजह से उनके खिलाफ ना सिर्फ कई लोगों ने आवाज उठाई थी। साथ ही मिलिंद के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज की गई थी। इन सब पर अब मिलिंद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि केस के मामले में भी तक उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मिलिंद सोमन पर गोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। सोमन पर सोशल मीडिया पर शेयर की गई न्यूज रनिंग पोस्ट के लिए आईटी एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 294 और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अशलील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।


इस तस्वीर के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर कमैंट्स की बौझार आ गई। जिसके बाद मिलिंद को गोवा के क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में गोवा सुरक्षा मंच ने आरोप लगाया गया था कि सोमन के सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो अपलोड करने से गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान हुआ।


मिलिंद ने कहा ये

इन सभी खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए मिलिंद ने कहा- ‘मुझे नहीं पता कि किसी ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। किसी ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया और मेरे पास कोई नोटिस भी नहीं आया’


मिलिंद ने अपने पुराने न्यूड फोटोशूट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- ‘मैं कई सालों से न्यूड फोटोशूट करवा रहा हूं। जब मैंने पहली बार किया था तब मैं खबरों में आ गया था। इससे पहले भी मैंने न्यूड फोटोशूट किए हैं। हर बार लोगों की प्रतिक्रियाएं अलग होती हैं। एक न्यूड इंसान क्या है? हमें भगवान ने इसी तरह बनाया है।ऐसा नहीं कि हम इंटरनेट पर न्यूड लोगों को देख नहीं सकते हैं।


Also read: Bigg Boss 14: विकास पर संगीन इल्जाम लगाकर अर्शी ने घर में काटा हंगामा, बोलीं- तूने टच क्यों किया, पड़ता तेरे मुंह पर तमाचा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘गुड न्यूज़’ के दौरान अक्षय कुमार ने करीना कपूर के खोले कई राज, बोले- वो गलतियाँ करतीं हैं…

Satya Prakash

करिश्मा शर्मा की इन हॉट तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे-वाह क्या बात है!

Satya Prakash

नोरा फतेही के गाने ‘ओ साकी साकी’ ने मचाया धमाल, वीडियो में दिखा बोल्ड अंदाज

Satya Prakash